सलमान खान ने तोड़ दी अपनी नो-किसिंग पॉलिसी

सलमान खान ने दिशा पटानी की वजह से तोड़ दी अपनी नो-किसिंग पॉलिसी
सुपरस्टार सलमान खान ने अपने अब तक के फिल्मी सफ़र में स्क्रीन पर किस नहीं करने का विकल्प चुना था, लेकिन इस बार अभिनेता ने दिशा पटानी की हॉटनेस के सामने घुटने टेक दिए है और पहली बार अभिनेता ने ऑन स्क्रीन किसिंग सीक्वेंस को अंजाम दिया है।अपने हॉट लुक्स से सबको दीवाना करनेवाली दिशा पटानी ने अपने सह कलाकार सलमान खान को अपनी आदाओं से आकर्षित कर लिया है जिस वजह से सलमान खान अपनी नो किसिंग पालिसी भी ब्रेक करने से नहीं हिचकिचाए. हालही में रिलीज़ हुए स्लो मोशन गाने ने तहलका मचा दिया है पर सलमान और दिशा की किश इस गाने में चर्चा का विषय बनी हुई है.

गाल पर एक प्यारभरी किस के साथ दिशा पटानी और सलमान खान की जोड़ी अपनी ताज़ा केमिस्ट्री के साथ सुर्खियाँ बटोर रही है. सर्कस से तालुख रखने वाली एक कलाकार का किरदार निभाते हुए, दिशा पटानी फिल्म में सलमान खान की युवा प्रेमिका की भूमिका निभा रही है। वर्ष 1964 में स्थापित, जब सर्कस एक शानदार दौर में हुआ करता था, स्लो मोशन में 60 के दशक से सर्कस के विशाल सेटअप को पुर्नजीवित किया गया है।फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।छह दशकों में फैली, फ़िल्म भारत में सलमान खान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *