भारत के तीसरे पोस्टर में मिलिए सलमान की ‘मैडम सर’ से

भारत के रूप में सलमान खान के दो अलग-अलग लुक के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, तीसरे पोस्टर में फिल्म की मैडम सर उर्फ़ कैटरीना कैफ से परिचय करवाया गया है। पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान ने ट्वीट किया,”और फिर हमारी ज़िंदगी में आई ‘मैडम सर’ #KatrinaKaif  #BharatKaJunoon”

फ़िल्म के इस नवीनतम पोस्टर में मूंछें और हेडलाइट हेलमेट पहने हुए सलमान के साथ 70 के दशक की सैर कर लीजिये। पोस्टर में सलमान के साथ-साथ, पैंट और सफेद शर्ट में कैटरीना कैफ भी नज़र आ रही हैं, जो बेहद खूबसूरत दिख रही है।

How to Download the Admit Card for IBPS SO?

फ़िल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान फ़िल्म में अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे। इससे पहले, निर्माताओं ने टीज़र के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया था जिसमें फिल्म के पहलुओं की झलक से रूबरू करवाया गया था।

भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है। फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *