“भारत” ने जीता जनता का दिल, तीन दिन में कमाए 95.50 करोड़ रुपये

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वह बॉक्स ऑफिस के ‘सुल्तान’ हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म भारत ने इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। फ़िल्म की रिलीज के दिन, आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में भारत का पहला मैच होने के बावजूद भी, भारत बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने में सफ़ल रही है।
bharat review collection 
इतना ही नहीं, भारत साल 2019 की ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। फिल्म ने पहले दिन 42 करोड़ 30 लाख रुपए का बिजनेस किया था। दूसरे दिन 31 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 22 करोड़ 20 लाख रुपए की कमाई करने में कामयाब रही है। ऐसे में फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 95 करोड़ 50 लाख रुपए तक पहुंच गया है। माना जा रहा है कि फिल्म शनिवार की कमाई को मिलाकर 100 करोड़ के क्लब में एंट्री कर सकती है।

बादाम से ज्यादा फायदेमंद मूंगफली | जानें इसके फायदे  

बड़े पैमाने पर निर्माण और एक मजबूत स्टोरीलाइन के साथ, जो न केवल एक मनोरंजक कहानी है, बल्कि मज़ेदार गानों के साथ यह एक आदमी और एक राष्ट्र की एक उत्साही सफ़र के बारे में है। भारत ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही जनता का दिल जीत लिया है जिसकी गवाही फ़िल्म का कलेक्शन खुद बयां कर रहा है। हिंदी फिल्म बाजारों में यह संख्या बहुत बड़ी है, यहां तक कि सिंगल स्क्रीन पर भी सलमान का जादू देखने के लिए प्रशंसकों के बीच उत्साह देखने मिल रहा है। bharat review collection 

भारत को चारों ओर से सराहना मिल रही है और इसे, अब तक की ‘सबसे बड़ी फिल्म’ की उपाधि से नवाजा जा रहा है परिणामस्वरूप सलमान खान अभिनीत फिल्म नए रिकॉर्ड बनाने की राह पर है। देश में प्रशंसकों के बीच क्रेज़ देखने मिल रहा है और बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा उसका प्रमाण है।

सैफ इस वजह से शो “कहाँ हम कहाँ तुम” के साथ खुद को करते है रिलेट

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म “भारत” का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है. यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है। bharat review collection 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *