भूषण कुमार ने 100 मिलियन सब्सक्राइबर पार करने का मनाया जश्न

भूषण कुमार ने टी-सीरीज़ द्वारा यूट्यूब पर 100 मिलियन सब्सक्राइबर पार करने का मनाया जश्न!
भूषण कुमार की टी-सीरीज़ जिसने दुनिया भर में यूट्यूब पर 100 मिलियन सब्सक्राइबर का आंकड़ा पार कर लिया है और टी-सीरीज़ के अध्यक्ष नीरज कल्याण और विनोद भानुशाली, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट शिव राणा और टीम के साथ भारत के सबसे बड़े यूट्यूब चैनल की सफलता का जश्न मनाया है। जनवरी 2011 में स्थापित, टी-सीरीज़ यूट्यूब चैनल में 29 उप-चैनल हैं और सबसे अधिक देखे जाने वाले अपलोड हैं। bhushan kumar t- series

संगीत एल्बम के साथ नई प्रतिभाओं को लॉन्च करते हुए टी-सीरीज़ ने  भारत के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस में से एक में तब्दील होने के बाद, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ ने अब संगीत कंपनी को 100 मिलियन सब्सक्राइबर का आंकड़ा पार करते हुए देश को गौरवान्वित महसूस करवाया है और दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल बनने का नेतृत्व किया है।

आयुष्मान खुराना इन दो कलाकारों को मानते है अपना आइडल

दूरदर्शी ने सबसे पहले हंगामा के साथ डिजिटल डील करने का कदम उठाया, जिसने कंटेंट को टेलीकॉम तक पहुंचाया और डिजिटल स्पेस पर बड़े पैमाने पर संगीत प्रचार शुरू करने और पूरा करने के लिए सबसे पहले पहल की हैं ताकि संगीत सिर्फ यूट्यूब तक ही सीमित न रहे बल्कि संगीत प्रेमी डिजिटल के साथ-साथ मोबाइल प्लेटफॉर्म पर भी भरोसा कर सकें।

आशिकी 2, हिंदी मीडियम, तुम्हारी सुलु, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड, के साथ वैश्विक बाजारों में अविश्वसनीय सफलता के साथ, टी-सीरीज़ साल 2019 में करीब 18 फ़िल्में रिलीज करने के लिए तैयार हैं और  कई फिल्में 2020 के लिए अंडर प्रोडक्शन में हैं।

भारत, दे दे प्यार से, साहो, स्ट्रीट डांसर, कबीर सिंह, तान्हाजी: द अनसंग वारियर, बाटला हाउस, मारजावां, इत्यादि सहित टी-सीरीज ने नई, दिलचस्प और विविध कंटेंट प्रदान करने के लिए इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ सहयोग किया है। यूट्यूब पर 100 मिलियन सब्सक्राइबर हासिल करना एक नई यात्रा की शुरुआत है। bhushan kumar t- series

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *