सलमान खान के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज

सुपरस्टार सलमान खान अपनी मूवी और अपने शो को काफी ज्यादा सीरियस होकर करते है और जब उनका मस्ती मज़ाक करने का मन होता है तो वो अपनी हसी रोक नहीं पाते हैं| वहीं दूसरी तरफ लड़ाई झगड़ो से भी उनके पुराने सिलसिले रहे हैं|

लेकिन अब एक और बात सामने आई है की सलमान खान पर एक शख्स ने मुंबई के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा कर उचित कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दें की सलमान खान के खिलाफ मुंबई के पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हुई है। खबर है कि सलमान खान के साथ-साथ उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ भी शिकायत दर्ज हुई है। जिस शख्स ने शिकायत दर्ज करवाई है उसने पुलिस को बताया है कि सलमान खान ने उनकी गाड़ी से उनका फोन छीन लिया है।

बालों को काले, लम्बे और घने बनाने के आसान उपाय ratanjot-oil-benefits/

बता दें, सलमान खान मुंबई में सुबह-सवेरे जुहू से कांदीवली की तरफ अपनी साइकल से बढ़ रहे थे। सलमान कई बार अपनी साइकल से ही बांद्रा से फिल्म सिटी तक जाते हैं। सलमान खान को साइकिल चलाते देख वह शख्स अपने मोबाइल से शूट करने लगा। तस्वीरें लेते देख सलमान खान भड़क गए और उन्होंने उस शख्स का मोबाइल लेकर अपने बॉडीगार्ड को दे दिया।

हालाकि कुछ समय बाद बॉडीगार्ड ने उस शख्स का कैमरा लौटा दिया, लेकिन यह पूरा मामला पुलिस में चला गया। शिकायत के बाद सलमान खान के बॉडीगार्ड ने मुंबई पुलिस में क्रॉस एप्लिकेशन दर्ज करवाई है। सलमान के बॉडी गार्ड ने अपनी क्रॉस शिकायत में पुलिस को बताया है कि वह शख्स सलमान खान की इजाजत के बिना उनका पीछा कर रहा था।

प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए दिखे ‘अर्जुन रामपाल’

साथ ही उनका विडियो भी बना रहा था शिकायत दर्ज करने के साथ शख्स ने पुलिस से उचित कारवाई करने की मांग की है। बता दें, सलमान खान इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और तब्बू जैसे दमदार कलाकार हैं। यह फिल्म 5 जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *