दीपिका पादुकोण को मिला दुनिया की सबसे सुंदर महिला का ख़िताब

ग्लोबल आइकन दीपिका पादुकोण बॉलीवुड से दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की सूची में सबसे ऊपर है। सुंदरता की परिभाषा देते हुए, ऑब्जर्वर डॉन ने लिखा: “दुनिया की सुंदर महिलाओं ने अपने काम और अन्य गुणों के माध्यम से एक जादुई इतिहास रच दिया है।”
deepika padukon most gorgeous women
उन्होंने आगे लिखा, “There is definitely more to beauty than just the physical attributes of a person. It’s something that comes from within the soul. It’s the light that shines through the personality.”

निस्संदेह, अभिनेत्री बाजीराव मस्तानी और पीकू जैसी अन्य फिल्मों में शानदार काम कर चुकी है। भारत में विभिन्न अन्य फिल्मों के अलावा विदेश में अभिनेत्री की पहली हॉलीवुड फ़िल्म 2017 में आई ‘एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ़ ज़ेंडर केज’ थी।

आज दोपहर की बड़ी खबरें | 15th June 2019

दीपिका की खुद की एक क्लोथिंग लाइन है और भारत में मानसिक स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए वह ‘लिव लव लाफ’ नामक एक फाउंडेशन भी शुरू कर चुकी है। दीपिका पादुकोण के साथ-साथ स्कारलेट जॉनसन, एंजेलिना जोली, ब्लेक लाइवली, हाले बेरी, बेयोंसे, एम्मा वॉटसन जैसे अन्य नाम भी इस सूची में शामिल हैं।

मेट गाला 2019 में एक शानदार प्रभावशाली प्रदर्शन करने के बाद, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फेस्टिवल डे कान्स 2019 के रेड कार्पेट पर अपने खूबसूरत लुक का जादू बिखेरते हुए एक बार फिर पूरी दुनिया को दीवाना बना लिया था। deepika padukon most gorgeous women

इतना फायदेमंद है फिर भी आप इसे क्यों नहीं खाते है

पद्मावत में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। deepika padukon most gorgeous women

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *