दिल्ली में ‘छपाक’ की शूटिंग के दौरान दीपिका पादुकोण इस तरह से रखती है खुदको हायड्रेट

बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादुकोण इन दिनों देश की राजधानी में अपनी आगामी फ़िल्म “छपाक” की शूटिंग कर रही है। दिल्ली की आग उगलती धूप में शूट करने में अभिनेत्री को दिक्कत का भी सामना करना पड़ता है लेकिन इस चिलमिलाती गर्मी से बचने के लिए अभिनेत्री अपने खाने पीने का खास ध्यान रखती है और लू से बचने के लिए दिल्ली की प्रसिद्ध सत्तू ड्रिंक का सहारा लेती है।

गर्मी के दिनों में अपनी प्यास बुझाने के लिए सत्तू शर्बत एक बेहतरीन पेय है क्योंकि यह शरीर को अधिक गर्मी से बचाता है और शरीर के तापमान को काफी कम कर देता है। और दीपिका भी इसी प्रसिद्ध ड्रिंक के जरिये खुद को दिल्ली की धूप से बचाने में कामयाब रहती है।

लाख दुखों की एक दवा/know-million-disease-one-medicine/neem

एक एसिड पीड़ित के किरदार में ढलते हुए दीपिका पादुकोण फ़िल्म में मालती के किरदार में नज़र आएंगी। हाल ही में, अभिनेत्री का पहला लुक जारी किया गया था जिसने अविश्वसनीय समानता के कारण दर्शकों के बीच हलचल पैदा कर दी है। मानवीय भावना का प्रदर्शन करते हुए, दीपिका पादुकोण छपाक में मालती की जीवनगाथा पेश करेगी। अभिनेत्री न केवल फिल्म में अभिनय कर रही है बल्कि एक निर्माता के रूप में भी अपना डेब्यू कर रही है।

एक के बाद एक उपलब्धि हासिल करते हुए, दीपिका पादुकोण बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब के साथ-साथ 200 करोड़ क्लब की भी निर्विवाद रूप से क्वीन हैं। दीपिका पादुकोण वर्तमान में अपना ध्यान हटाने के लिए द मार्वलस मिसेस मैसेल देख रही हैं जो अब शूटिंग के बाद अभिनेत्री के लिए एक दिनचर्या बन गई है।

गहरी चोटों के बावजूद जिम में पसीना बहते नज़र आये ऋतिक रोशन

पद्मावत में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका पादुकोण अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं। लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है। यह फॉक्स स्टार स्टूडियोज, दीपिका पादुकोण की केए एंटरटेनमेंट और मेघना गुलजार की मृग फिल्म्स द्वारा निर्मित है|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *