फिल्म “ड्रीम गर्ल” का पहला गाना “राधे” आज होगा रिलीज

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आयुष्मान खुराना की अगली फ़िल्म “ड्रीम गर्ल” के ट्रेलर को देशभर में खूब पसंद किया जा रहा है और अब निर्माता फ़िल्म का पहला ट्रैक “राधे” लॉन्च करने के लिए तैयार है जिसे आज रिलीज किया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर में इस गाने की झलक देखने मिली, जिसमे आयुष्मान सज-धज कर राधा के अवतार में नज़र आये।

निर्देशक राज शांडिल्य ने फ़िल्म पर अधिक रोशनी डालते हुए साझा किया,”क्योंकि हमारी फिल्म मथुरा में स्थापित है, तो हम कैसे फ़िल्म में राधा-कृष्ण गीत शामिल करना भूल सकते थे?! और फिल्म में इस गाने की आवश्यकता थी।

तुरंत खूबसूरत बनने का तरीका

इसके अलावा, फिल्म में आयुष्मान खुराना सीता और द्रौपदी की भूमिका निभा रहे हैं, इसलिए जैसे ही हमने राधा को शामिल किया, तो इसने चक्र पूरा कर दिया। गीत फ़िल्म में एक बहुत ही महत्वपूर्ण समय में आता है जो कथा को आगे बढ़ाता है। जब हम गाने पर फैसला कर रहे थे, तो मैंने संगीत निर्देशक मीत ब्रदर्स से मुझे एक देसी लोक गीत देने के लिए कहा, जो एक डांस नंबर भी हो।”

राज शांडिल्य आगे कहते है,”जब मैंने आयुष्मान खुराना को राधा के रूप में देखा तो मैं हक्काबक्का रह गया था। इसके अलावा, जब आयुष्मान को राधा या सीता के रूप में तैयार होना था, तो उन्होंने कुछ वजन कम किया और स्त्री की तरह दिखने के लिए बारीकियों पर काम किया।

“राधे” की शूटिंग के लिए हमने मुंबई में एक विशाल सेट का निर्माण किया और इसे मथुरा-गोकुल का लुक दिया गया जहाँ कृष्णलीला को बड़े धूम-धाम से मनाया जाता है। मेरी राय में, यह वास्तव में एक विशाल राधा-कृष्ण गीत है और त्यौहार के लिए बिल्कुल परफ़ेक्ट है जिससे लोग कनेक्ट करेंगे।

बॉलीवुड पर छाया आयुष्मान खुराना की “ड्रीम गर्ल” के ट्रेलर का जादू

आयुष्मान और नुसरत दोनों ने बहुत अच्छा डांस किया है और हमने इसकी शूटिंग के दौरान भी खूब एन्जॉय किया था।” मीट ब्रदर्स द्वारा रचित “राधे” के बोल कुमार द्वारा लिखित है जिसे मीट ब्रोस एफटी, अमित गुप्ता ने आवाज़ दी है और अर्ल एडगर द्वारा इसमें इंट्रो वोकल्स शामिल किये गए है।

फ़िल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुशरत भरूचा भी महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी। फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जो एकता कपूर, शोभा कपूर और आशीष सिंह द्वारा निर्मित है। “ड्रीमगर्ल” 19 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *