फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने की अपनी आगामी फिल्म “लूटकेस” की घोषणा

बैक टू बैक एंटरटेनमेंट और शानदार स्क्रिप्ट्स लाने के बाद, फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने अपनी आगामी अगली फिल्म “लूटकेस” की घोषणा कर दी है, जो इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है। कुणाल खेमू, रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज द्वारा अभिनीत यह फ़िल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित है, जो 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। foxstar studios lootcase

अभिनेता कुणाल खेमू ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक दिलचस्प मोशन पोस्टर के साथ आगामी फिल्म की घोषणा की है जिसमें एक सड़क के बीच में लाल सूटकेस नज़र आ रहा है। अभिनेता ने लिखा,”कहाँ कहाँ नहीं ढूंढा तुझे, तू अब आया है मेरी लाइफ में! Bromance unfolds this 11th October #Lootcase @gajrajrao @rasikadugal @ranvirshorey #VijayRaaz @rajoosworld @foxstarhindi @sodafilmsindia”.

क्या सलमान और आलिया की बनेगी जोड़ी!

यह एक कॉमेडी शैली की फ़िल्म है, जो फिल्म के शीर्षक ‘लुटकेस’ को रेखांकित करते हुए एक रेड सूटकेस के इर्द-गिर्द घूमते हुए नज़र आएगी और मोशन पोस्टर में लिखी लाइन ‘मिस्ट्री एंड फन’ के साथ यह अभी से बेहद रोमांचक नज़र आ रही है! foxstar studios lootcase

फिल्म के पॉवरपैक कलाकारों की टुकड़ी में कुणाल केमू, रसिका दुग्गल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज शामिल हैं जो निश्चित रूप से आपको हंसी से लोटपोट कर देंगे। मज़ेदार नज़र आ रही इस फ़िल्म के पहले मोशन पोस्टर ने ही दर्शकों को उत्साहित कर दिया है।

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित, फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत और निर्मित “लूटकेस” 11 अक्टूबर, 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खर्राटे की समस्या का आसान उपाय।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *