‘गली बॉय’ को मेलबर्न फिल्म समारोह में मिला ‘सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ का पुरस्कार

मेलबर्न पुरस्कार 2019 का वार्षिक भारतीय फिल्म महोत्सव बीती रात प्रतिष्ठित पैलैस थियेटर में आयोजित किया गया था जहाँ ज़ोया अख्तर की फ़िल्म “गली बॉय” का बोलबाला था! gully boy melbourne award

जोया अख्तर की फ़िल्म गली बॉय को ‘बेस्ट फिल्म’ के पुरुस्कार से सम्मानित किया गया है और यह सम्पूर्ण एक्सेल एंटरटेनमेंट समूह के लिए गर्व और उत्सव का क्षण है क्योंकि उन्होंने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है और यह निश्चित रूप से जश्न मनाने का वक़्त है!

इस अवसर पर जोया ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं और मैं इस शाम को कभी नहीं भूल पाऊंगी। गली बॉय हमारा पहला प्रोडक्शन था। यह एक अच्छी शुरुआत है। कोई भी अकेले फिल्म नहीं बना सकता और यह मेरे निर्माताओं, मेरे सह-लेखक, मेरे अविश्वसनीय अभिनेताओं और मेरे कलाकारों और क्रू के प्रत्येक सदस्य के बिना असंभव था। इस एल्बम पर 54 अजेय कलाकारों ने काम किया है। मैं इस रात को उन सभी को समर्पित करती हूँ और उनकी एहसानमंद हूं।”

सावधान: कहीं आपका व्हाट्सएप हैक तो नहीं!

गली बॉय एक ऐसी फिल्म थी, जिसने अपने अनोखे कॉन्सेप्ट की वजह से सभी का दिल जीत लिया था। ज़ोया अख्तर अपने कैरियर में शक्तिशाली एवं कंटेंट से लाबालबेज़ फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आई है और उनकी अनूठी कहानियों को जनता से ले कर क्रिटिक्स तक खूब सरहाया जाता है। gully boy melbourne award

सबसे प्रमुख फिल्म निर्माताओं में से एक होने के नाते, ज़ोया अख्तर एक बार फिर दमदार कंटेंट के साथ वापसी के लिए तैयार और हाल ही में उन्होंने अपनी बहुप्रशंसित श्रृंखला ‘मेड इन हेवेन’ के दूसरे सीज़न की घोषणा की है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अविश्वसनीय फिल्मों के साथ जनता जनार्दन का खूब मनोरंजन किया है, जो बॉक्स ऑफिस पर भी डंका बजाने में कामयाब रही है। वही, नवीनतम हिट ‘इनसाइड एज’ को भी दर्शकों द्वारा सरहाया गया है। gully boy melbourne award

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, लक्ष्य और रईस जैसी तमाम फिल्मों के साथ अपने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

4 thoughts on “‘गली बॉय’ को मेलबर्न फिल्म समारोह में मिला ‘सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ का पुरस्कार

  • December 22, 2019 at 5:52 pm
    Permalink

    Lyndia is how I’m called but 100 %possible call me anything sufh as. She iis currently a hotel receptionist. Hiss wife and him have a home Idaho. Playing badminton is what his family and him prefer.

    Reply
  • December 23, 2019 at 5:23 am
    Permalink

    Lyndia will bbe the I’m called but you’ll
    call me anything such as. She is currently a hotel receptionist.
    His wife and him survive in Idaho. Playing badminton is what hiss family and hiim get.

    Reply
  • December 23, 2019 at 8:44 pm
    Permalink

    Lyndia will be the I’m cwlled but discover call me anything
    such as. She iis currently a hotel receptionist. His wife and him living now in Idaho.
    Playing baadminton is what his family and him prefer.

    Reply
  • December 26, 2019 at 4:59 pm
    Permalink

    Lyndia will be the I’m called but discover call me anything such as.

    She is currently a hotel receptionist. His wife and
    him have a home Idaho. Playing badminton is what his family
    and him prefer.

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *