यो यो का अगला सॉन्ग ‘गुर नालो इश्क मीठा’ 24 जुलाई को होगा रिलीज

म्यूज़िक कम्पोज़र यो यो हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने अगले सिंगल का नाम और गाने की रिलीज़ की तारीख का खुलासा कर दिया है। इस घोषणा ने निश्चित रूप से हम सभी को उत्साहित कर दिया है क्योंकि इस सिंगल के जरिये आइकोनिक रैपर एक क्लासिक ट्रैक को नए अंदाज में पेश कर रहे है। honey singh single song

यो यो का अगला सिंगल पुराने क्लासिक पंजाबी गीत ‘गुर नालो इश्क़ मिठा’ का एक नया वर्शन है, जिसे संगीतकार ‘यो यो रीमेक’ के नाम से संबोधित कर रहे है। यह मज़ेदार गाना 24 जुलाई 2019 के दिन दर्शकों के बीच जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

हनी सिंह ने खबर की घोषणा करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया और लिखा,”YoYo ke naye gaaney ka bada khoolasa.

अमायरा दस्तूर ने निस्वार्थ सेवा के लिए अपने फीस में कटौती की

#NewSong #BhagraHipHop #YoYoHoneySingh

@tseries @itsBhushanKumar #preetsinghdirector @singhstamusic @yyhitro28 #frogalisedproductions #mihirgulati #bobbysuri @yoyooxide @RdmMedia” honey singh single song

संगीतकार पिछले कुछ दिनों से अपने अगले सिंगल से कैमरे के पीछे की झलक के साथ दर्शकों का उत्साह बढ़ा रहे है, जिसका इंतज़ार अब कुछ दिनों में खत्म हो जाएगा।

अपने प्रत्येक गाने के रिलीज होने से पहले प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा करने के कारण, हनी सिंह न केवल युवाओं के बीच, बल्कि सभी देशवासियों के बीच सबसे प्रतिष्ठित गायक हैं, जो अपने चार्टबस्टर्स के साथ हमारा मनोरंजन करने में हर बार सफल साबित हुए हैं।

साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

जानिए मात्र 4 घंटे में कोलेस्ट्रॉल कम कैसे करें

यो यो हनी सिंह ने अपने असाधारण संगीत और अनुपम शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग को अपना दीवाना बना लिया है। इसी के साथ, गायन सनसनी ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के दिलों पर अपना जादू बिखेर दिया है। honey singh single song

वर्तमान में, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं जिसका उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

Link: https://twitter.com/asliyoyo/status/1152114459218870272

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *