दुनिया के सबसे हैंडसम पुरुष बने ऋतिक रोशन

मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक रोशन न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में अपनी दमदार भूमिकाओं और अपने करिश्माई व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं और पिछले कई वर्षों से वह अपने लुक्स और अभिनय के साथ प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रहे है।

अभिनेता ने हाल ही में अगस्त 2019 में “टॉप 5 मोस्ट हैंडसम मेन इन द वर्ल्ड” में शीर्ष स्थान हासिल किया और वह वास्तव में इसके हकदार है क्योंकि निस्संदेह वह सबसे हैंडसम दिखते हैं और प्रशंसकों के बीच उनकी पर्सनालिटी और लुक बेहद लोकप्रिय हैं।

फिल्म “ड्रीम गर्ल” का पहला गाना “राधे” आज होगा रिलीज

अभिनेता की हालिया रिलीज ’सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है और वह तब से सफलता की बुलंदी पर है। फ़िल्म “सुपर 30” में आनंद कुमार के किरदार को अत्यंत कुशलता के साथ निभाने  और अपनी शानदार परफॉर्मेंस के लिए ऋतिक को देशभर में खूब सरहाया जा रहा है। यह वाकई में बेहद सराहनीय है कि ऋतिक ने फ़िल्म में कैसे एक शिक्षक के साधारण लुक को पर्दे पर उतारा है जबकि दुनिया में उन्हें सबसे हैंडसम पुरूष के ताज़ से नवाज़ा गया है!

फ़िल्म के लिए अभिनेता ने पूरी तरह से किरदार को अपने भीतर उतार लिया था और हर कोई विजय की इस कहानी से बेहद प्रभावित नज़र आया। वही, अपनी अगली फिल्म में वह एक्शन अवतार में नज़र आएंगे और फ़िल्म से ऋतिक के पहले लुक ने प्रशंसकों को अभी से जिज्ञासु कर दिया है। hrithik roshan handsome man

कान साफ कर दर्द मिटाने का आसान उपाय।

सुपर 30 पटना के गणितज्ञ और शिक्षाविद, आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। फिल्म का नाम कुमार द्वारा चलाए गए एक प्रतिष्ठित कार्यक्रम के नाम पर रखा गया है, जिसके तहत समाज के आर्थिक रूप से पिछड़े वर्गों के योग्य छात्रों को निःशुल्क अत्यधिक प्रतिस्पर्धी आईआईटी-जेईई परीक्षा के लिए तैयार किया जाता है।

सुपर 30 को 12 जुलाई को देशभर रिलीज़ किया गया था और बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ के साथ अब 140 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है। दुनिया भर से प्रशंसा और सरहाना प्राप्त करते हुए, फ़िल्म दर्शकों के दिलों को जीतते हुए आगे बढ़ रही है!

अभिनेता अब आगामी एक्शन-थ्रिलर “वॉर” में टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर के साथ नज़र आएंगे। फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। hrithik roshan handsome man

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *