यो यो का गाना ‘फंक लव’ फ़िल्म “झूठा कहीं का” में लगाएगा चार चांद

म्यूजिक कंपोजर हनी सिंह ने अपने पुराने गीत #FunkLove के टीज़र के साथ एक बार दर्शकों का दिल जीत लिया है जिसे सनी सिंह अभिनीत फ़िल्म “झूठा कहीं का” के निर्माताओं द्वारा रिवाइव किया गया है। इस गाने में सनी लियोनी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते हुए नज़र आएगी, जो “चार बोतल वोडका” के बाद एक बार फिर यो यो की धुन पर थिरकने के लिए तैयार है, गाना जल्द रिलीज होगा। jhootha kahin ka songs

यो यो हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी गाने के बारे में एक पोस्ट साझा किया है।

लिंक: https://www.instagram.com/tv/Bzp4AnxBeyW/?igshid=1pgab6f0pz5yl

गाने के टीज़र में दो आदमी अपनी लव लाइफ की परेशानियों के बारे में बात करते हुए नज़र आ रहे हैं जो आज के युवा दर्शकों के बीच सबसे आम बात है।

SBI ने घटाया ब्याज दर, घर खरीदना हुआ सस्ता

चार बोतल वोडका के बाद, सनी लियोन और हनी सिंह #FunkLove के साथ एक बार फिर एक साथ अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है। और, उनके पहले सहयोग की सफलता को देखते हुए, यह गाना भी निश्चित रूप से सभी रिकॉर्ड को तोड़ते हुए एक हिट बनने की राह पर है।

सुपरस्टार गायक को अपने आखिरी गीत मखना के लिए शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी और अब, गायक अपने अगले रिलीज के लिए तैयार है। यो यो हनी सिंह अपने सराहनीय काम के साथ समय-समय पर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करना बखूबी जानते है।

हाल ही में, यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत ‘दिल चोरी’ के लिए मुंबई में आयोजित हालिया संगीत पुरस्कार में ‘सॉन्ग ऑफ द ईयर’ का पुरस्कार जीता था।

घी के फायदे जानकर दंग रह जायेंग

साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। यो यो हनी सिंह ने अपने असाधारण संगीत और अनुपम शैली के साथ भारतीय संगीत उद्योग को अपना दीवाना बना लिया है। jhootha kahin ka songs

इसी के साथ, गायन सनसनी ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों के दिलों पर अपना जादू बिखेर दिया है। वर्तमान में, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं जिसका उनके प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *