“साहो” के पहले गाने ‘साइको सैयां’ में दिखी प्रभास और श्रद्धा की सिजलिंग केमिस्ट्री

मैग्नम ओपस ‘साहो’ श्रद्धा कपूर और प्रभास की धमाकेदार केमिस्ट्री दर्शाने के लिए अभी से दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोर रही है हालही में फ़िल्म का पहला और बहुप्रतीक्षित गीत “साइको सैयां” रिलीज हो गया है। saaho songs psycho saiyaan

प्रभास और श्रद्धा कपूर इससे पहले फ़िल्म के ट्रेलर में एक्शन अवतार में नज़र आये थे, जहाँ दोनों ने एक्शन की विभिन्न शैली से रूबरू करवाते हुए, अपने एक्शन-पैक अवतार के साथ हर किसी का दिल जीत लिया और अब इस गाने में दोनों अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ पार्टी नंबर पर थिरकते हुए नज़र आ रहे है। गाने में डांसिंग दिवा श्रद्धा कपूर के साथ प्रभास अपने डांसिंग मूव्स के साथ दर्शकों का दिल जीत रहे है।

“साइको सैयां” में प्रभास और श्रद्धा कपूर की जोड़ी रोमांटिक अंदाज़ में बिल्कुल अलग अवतार में नज़र आ रही है। ब्लैक रंग के कॉस्ट्यूम में दोनों ने अपनी सुपरहिट केमिस्ट्री के साथ हमें थिरकने के लिए एक पार्टी नंबर दे दिया है। saaho songs psycho saiyaan

फुकरे एक्टर मनजोत सिंह ने बाली में मनाया अपना जन्मदिन

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा,” The Party Anthem of the Year is here!! 🕺

 #PsychoSaiyaan (Hindi) Out Now! 
#Saaho #Prabhas @ShraddhaKapoor @NeilNMukesh @sujeethsign @tanishkbagchi @dhvanivinod @sachet_tandon @itsBhushanKumar @UV_Creations @TSeries #15AugWithSaaho”

सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है “साहो” में सुपरस्टार प्रभास अपना एक्शन अवतार दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है।

इसमें छुपा है सेहत का खज़ाना, ये नहीं खाया तो क्या खाया

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। 

“साहो” एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *