डेविड लेटरमैन के शो में पहुंचे “किंग खान”

आख़िरकार इंतज़ार खत्म हुआ, शाहरुख खान ने डेविड लेटरमैन के शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा कर अपने प्रशंसकों का उत्साह दो गुना बढ़ा दिया है और इसी के साथ हम पूरी तरह से एक मनोरंजक एपिसोड की उम्मीद कर सकते हैं जिसे निश्चित रूप से दुनिया भर के प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाएगा!

इस शो में दिल से की गई बातचीत देखने मिलेगी, जिसके लिए लेटरमैन प्रसिद्ध है, और साथ ही इन-द-फील्ड सेगमेंट खेला जाएगा जहाँ वह अपनी क्यूरोसिटी और ह्यूमर व्यक्त करते हुए नज़र आएंगे।

श्रुति सेठ ‘मेंटलहूड’ के साथ करेंगी अपना डिजिटल डेब्यू!

बॉलीवुड के “बादशाह” के दुनिया भर में प्रशंसक हैं और निश्चित रूप से उनके नाम को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। शो के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने साझा किया, “मैंने डेविड लेटरमैन के लेट-नाइट टॉक शो को कई वर्षों से देख रहा हूँ और मैं उनके इंटरव्यू लेने के अंदाज़ का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं।

मैं उनके साथ अपनी कहानी साझा करने के लिए रोमांचित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। साथ ही नेटफ्लिक्स पर इसका प्रसारण इसे और अधिक खास बना देता है क्योंकि मैं विभिन्न परियोजनाओं पर टीम के साथ काम कर रहा हूं और यह हमेशा रोमांचक अनुभव रहा है।”

shahrukh khan with david letterman

किंग खान का इंटरव्यू लेने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए  लेटरमैन ने कहा, “इस नौकरी का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि नेटफ्लिक्स मुझे लोगों से मिलने का मौका देता है। और इन  सेशन के बाद, मैं यह सोचता हूं, कि यह एक बहुत ही स्मार्ट, बहुत प्यारा व्यक्ति है, जिससे मैंने बहुत सी चीजें सीखी हैं।

जानिए कैसे वापस पायें अपनी खोई हुई ताकत

आप शायद उस सूची में सबसे ऊपर होंगे।” शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है। 

shahrukh khan with david letterman

शो में शाहरुख खान का दिखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा जहाँ संबंधित क्षेत्रों से दो दिग्गज़ एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे। न्यूयॉर्क में गुरुवार को लाइव दर्शकों के सामने शाहरुख खान का इंटरव्यू लेने के बाद,

72 वर्षीय लेटरमैन ने कहा कि अभिनेता उन सबसे प्रिय व्यक्तियों में से एक थे जिनसे उन्होंने कभी बात की है। प्रशंसकों को पहले ही इस मुलाकात की आशंका थी और शब्दों के इस आदान-प्रदान के साथ, हम शो में सुपरस्टार को देखने के लिए उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *