सोनी-प्रिय की मजेदार रोमांटिक कॉमेडी ‘जीजाजी छत पर हैं’! पढ़े पूरी कहानी

जब मियां-बीवी राज़ी तो क्या करेगा काज़ी? यह कहावत सोनी सब पर प्रसारित होने वाले शो  “जीजाजी छत पर हैं” के किरदारों इलायची और पंचम पर बिल्कुल फिट बैठती है.

सोनी सब की प्रिय और मजेदार रोमांटिक कॉमेडी “जीजाजी छत पर हैं” में अब तक का सबसे बड़ा टिवस्ट आने वाला है. इन प्रेमियों के लिए पिछला साल उतार-चढ़ाव से भरपूर रहा. पंचम और इलायची अपने प्यार की मंजिल हासिल करने के करीब पहुंच गए हैं. sony sab tv

अब शो में जल्द ही उनकी शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं. इस शो में अपने सीक्रेट लव अफेयर के लिए दर्शकों के प्यार और शादी के फैसले के समर्थन के लिए उनका आभार जताने और अपने फैंस से मुलाकात के लिए यह जोड़ी दिल्ली पहुंची.

jijaji chhath par hain

इस शो में मुख्य किरदार निभाने वाली लाजवाब और बेमिसाल जोड़ी, इलाइची और पंचम की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो में इलाइची का रोल हिबा नवाब निभा रहीं है, जबकि पंचम का रोल निखिल खुराना कर रहे हैं. sony sab tv

खजूर खाइये घोड़े जैसी ताकत पाईये

इस शो की कहानी की शुरुआत से ही इलायची पंचम के कुंवारे होने से अच्छी तरह वाकिफ है. वह पंचम से प्यार करती है, लेकिन ऐसे दिखाती है कि उसे कुछ नहीं पता. पंचम जब मकान किराए पर लेने और इलाइची के पिता की दुकान में नौकरी करने के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त को नकली पत्नी बनाता है और शादीशुदा होने का नाटक करता है तो भी इलाइची को पंचम की असलियत अच्छी तरह से पता होती हैं. sony sab tv

इस पूरे साल में इलाइची ने अपनी शरारतों से पंचम को काफी तंग किया है. इलाइची कई बार पंचम को हास्यापद स्थितियों में डालकर मजा लेती हैं. चूंकि उनके दिल में पंचम के लिए सॉफ्ट स्पॉट है, इसलिए वह पंचम को मुश्किल स्थिति से बाहर भी निकालती है. आखिरकार, जब यह पूरी तरह इलाइची के सामने आ चुका है कि पंचम की शादी अभी तक नहीं हुई है.

jijaji chhath par hain

अब वह शो में एक-दूसरे के प्रति अपना सच्चा प्यार व्यक्त कर सकते थे और यह स्वीकार कर सकते थे कि वह एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन अब वह समय आ चुका है, कि वह दोनों शादी करके हंसी-खुशी रह सकें. लेकिन घर पर ढेर सारी मुश्किलें होने और अभी तक अपने संबंधों के गुप्त रहने के कारण उन्होंने चोरी-छिपे शादी करने का ही फैसला किया.

बिल गेट्स से हुई बड़ी चुक लगा 28 हजार का चूना

इस शो में इलाइची के पिता मुरारी के साथ पंचम की कई दिलचस्प और आकर्षक घटनाएं भी होती हैं, जिन्हें उनके संबंधों पर शक होता है. अपनी शादी को छिपाकर ही वह अपने गैरपारंपिक और फिल्मी ढंग के प्यार को सुरक्षित रह सकते हैं. फैंस इस शो में काफी गुदगुदाने वाली हास्यापद स्थितियां तब देखेंगे, जब इलाइची और पंचम का यह जोड़ा चोरी-छिपे शादी करके घर लौटेगा और अपनी जिंदगी बिताएगा. sony sab tv

लेकिन वह अपनी इस गुप्त शादी को इलाइची के माता-पिता मुरारी और करुणा से छिपाएंगे. शो के आगे आने वाले एपिसोड में तकरार और लड़ाई की काफी आकर्षक घटनाओं के साथ इस पर दिलचस्प प्रतिक्रियाएं भी देखने को मिलेंगी.

इलाइची का किरदार निभाने वाली हिबा नबाब ने कहा, “दिल्ली से मेरा भावनात्मक जुड़ाव मेरे मन को काफी प्रसन्नता से भर देता है. मैं बहुत खुश हूं कि हम शादी की तैयारियों के लिए दिल्ली आए हैं. इलाइची उस तरह की लड़की है, जो वही करती है, जो उसका दिल करता है उसकी शादी यह दिखाती है कि जो वह विश्वास करती है, उस पर टिकी रहती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *