सुखबीर गिल का नया गाना- नेक्स्ट लेवल

आप उससे नफरत कर सकते हैं, अपशब्द कह सकते हैं, ताना मार सकते हैं, लेकिन सच है कि आप दीपक कलाल को नजरअंदाज नहीं कर सकते। गुड़गांव में कुख्यात पिटाई की घटना के बाद, दीपक कलाल एक बार फिर सुर्खियों में है और हैरानी की बात यह है की इस बार वह किसी सही वजहसे चर्चा में बने हुए है। राखी सावंत के कथित बॉयफ्रेंड दीपक ने एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो “नेक्स्ट लेवल” में काम किया है। जिसे सुखबीर गिल ने गाया है और स्ले रिकॉर्ड्स द्वारा रिलीज़ किया गया है। इस गीत ने आकर्षक ध्यान बंटोर, रिलीज से दो दिनों के अंदर-अंदर यूट्यूब पर हॉफ मिलियन व्यूज पार कर लिए है|

प्रियंका गांधी 19 को अमेठी, 20-21 अप्रैल को वायनाड के दौरे पर

दिलचस्प बात यह है कि पंजाबी गीत नेक्स्ट लेवल तब आया है जब राखी सावंत और दीपक कलाल के बीच ब्रेकअप की अफवाहें सामने आ रही है।हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन इस ब्रेकअप गाने में दीपक कलाल अपनी भौहे उठाते हुए नज़र आ रहे है जिसेदेख के लग रहा है की शायद वे यह गाना राखी सावंत को समर्पित कर रहे है|नेक्स्ट लेवल गाने के पीछे की आवाज़, सुखबीर गिल, एक अभिनेता से गायक बने सिंगर है।

तेज़ धुप में फेस टेनिंग से कैसे बचें | Beauty tips | कालेपन का नुस्खा.

पंजाब का 23 वर्षीय यह सुंदर मुंडा, श्याम बेनेगलफिल्म में अभिनय कर चुका है। 6 साल पंजाबी फिल्म और संगीत उद्योग में बिताने के बाद, सुखबीर ने स्ले रिकॉर्ड पर अपना यह पहला ट्रैक जारीकिया है और इस गीत के टीजर को इंटरनेट पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। स्ले रिकॉर्ड्स के मालिक गुरुलव सिंह रटोल और कंवरनिहालसिंह गिल ने स्ले रिकॉर्ड् के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर भी यह गाना पोस्ट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *