26.4 C
New Delhi
24/03/2019
Mobilenews24 | Hindi News, Latest News in Hindi,
top 10 technical and social viral news .
विशेष खबर

वायरल खबर | viral news

Google के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android Q को इस साल रोल आउट किया जा सकता है। इस नए ऑपरेटिंग सिस्टम में पिछले साल रोल आउट किए गए Android Pie से अलग 6 नए फीचर्स दिए जा सकते हैं। पिछले साल Google ने अपने ऑपरेटिंग सिस्टम Android Pie के लॉन्च के समय machine learning और artificial learning  पर जोर दिया था। Google के इस साल होने वाले डेवलपर कांफ्रेंस Google IO 2019 में Android Q या एंड्रॉइड 10 को रोल आउट किया जा सकता है। top 10 technical and social viral news .

Market में आया new game जो देगा pubg को  मात। जी हां आपको बतादे की PUBG को चुनौती देने आ गया है Apex Legends game, video game बनाने वाली कंपनी Electronic Arts की लेटेस्ट बैटल गेम Apex Legends को कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया है। यह गेम PUBG को चुनौती देने के लिए लॉन्च किया गया है। इस गेम को पहले सप्ताह ही 2.5 करोड़ प्लेयर्स ने खेला है। इस गेम को 4 फरवरी को लॉन्च किया गया है।

तेल के दाम में फिर बढ़ोत्तरी 6 पैसे मंहगा हुआ पेट्रोल

TRAI का नया Best Fit Plan: अब भाषा और क्षेत्र के हिसाब से चुन सकेंगे चैनल्स। जी हां आपको बता दे की Indian Telecom Regulatory Authority (TRAI) के केबल टीवी का नया रेग्यूलेशन 1 फरवरी 2019 से लागू हो गया है। इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स को 31 मार्च 2019 तक अपने चैनल्स का चुनाव करना होगा। इस Best Fit Plan की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें यूजर्स अपने भाषा और क्षेत्र के हिसाब से भी चैनल्स का चुनाव कर सकते हैं। top 10 technical and social viral news .

Vodafone, idea लाया अपने users के लिए नए फायदेमंद plans ,जी हां आपको बतादे की Vodafone, Idea ने हाल ही में अपना एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। यह प्लान Vodafone, Idea के नए यूजर्स को FRC (फर्स्ट रिचार्ज) प्रीपेड प्लान के तौर पर पेश किया गया है। इस प्लान का लाभ केवल नए यूजर्स को ही मिलेगा। Vodafone, Idea के इस 351 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है जिसमे free calling और प्रति दिन 100 sms मिलेंगे इस प्लान में किसी भी तरह का डाटा बेनिफिट नहीं दिया जा रहा है।

नौकरी की ताजा तरीन ख़बरें

भारी पड़ा पाकिस्तानी singers पर Pulwama attack, जी हां दोस्तों आपको बतादे की Bollywood music में वर्षों से बड़ा नाम कमा रहे पाकिस्तान के गायक Atif Aslam और Raahat Fateh Ali khan के गानों को म्यूज़िक कंपनी T-Series ने अपने U-Tube account से हटा दिया है। वैसे ये गाने youtube पर बाकी account से मौजूद है l जानकारी के मुताबिक म्यूज़िक लेबल ने पुलवामा हमले के बाद ये कार्रवाई की है। top 10 technical and social viral news .

अगर आप car खरीदने की सोच रहे है तो ना गवाए यह मोका क्युकि maruti company दे रही है अपनी cars पर 60000 तक का heavy discount, जी हां आपको बता दे की Maruti Suzuki की सेल्स में आई कमी की वजह से अब कंपनी ग्राहकों को रिझाने के लिए कई offers दे रही है। इन cars पर मिलेगा discount : Maruti Alto K10, Maruti Alto 800, Maruti Suzuki Celerio, Maruti Suzuki Swift और Maruti Suzuki Vitara Brezza.

स्वप्नदोष,नाईट फॉल और दुबलेपन का इलाज

Apple fans के लिए बड़ी खुशखबरी iPhone से MacBook तक मिलेगा 16000रु तक का discount। जी हां दोस्तों आपको बतादे की e-commerce website Amazon India पर Apple Fest आयोजित किया गया है। इस दौरान iPhone मॉडल, MacBook डिवाइस, iPad और Apple Watch Series 3 पर आकर्षक डील्स दी जा रही हैं। यह फेस्ट 21 फरवरी 2019 तक चलेगा। iPhones को 16,000 रुपये तक के off के साथ उपलब्ध कराया गया है। वहीं, MacBook के 15,000 रुपये के discount  के साथ खरीदा जा सकेगा। इस fest  के दौरान Apple प्रोडक्ट्स को No Cost EMI पर भी खरीदा जा सकेगा। top 10 technical and social viral news .

Airtel के 100रु और 500रु के टॉकटाइम रिचार्ज पैक्स की हुई वापसी। आपको बता दे की अपने यूजरबेस को बनाए रखने और ग्राहकों को खुश करने के लिए Airtel धीरे-धीरे वापसी कर रही है। इसके तहत कंपनी ने 100 रुपये और 500 रुपये के प्रीपेड टॉक टाइम रिचार्ज पैक्स को फिर से पेश किया है। आपको बता दें कि 100 रुपये और 500 रुपये के रिचार्ज पैक को यूजर्स द्वारा ज्यादा मात्रा में इस्तेमाल किया जाता है। ये दोनों प्लान्स My Airtel app पर देखे जा सकते हैं। यूजर्स को 100 रुपये के रिचार्ज में 81.75 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है। वहीं, 500 रुपये के रिचार्ज में 420.73 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है

Hyundai के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब घर बैठे मिलेगी car service की सुविधा जी हा आपको बता दे की देश की दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Hyundai ने अपने मौजूदा ग्राहकों के लिए नई सर्विस ‘डोर स्टेप कार सर्विस’ शुरू की है। Hyundai द्वारा शुरू की गई इस नई सेवा के चलते देश के 475 शहरों में डोर स्टेप कार सर्विस मिल सकेगी। बता दें, Hyundai की offer सेल सर्विस भारत में सबसे बेहतर कार सर्विस में से एक मानी जाती है और 2017-18 में हुए एक सर्वे के मुताबिक sales costum certification मे कंपनी पहले नंबर पर थी।

अब बॉलीवुड में नहीं काम कर पाएंगे पाकी कलाकार

top 10 technical and social viral news .

Related posts

जानिए क्यों जिन्ना की बेटी पाकिस्तान नहीं गई और भारत में ही बस गई

admin

देश के प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेन्द्र प्रसाद की जयंती पर विशेष

admin

हिमालय और उसके ग्लेशियर भयावह दौर में है

admin