newsराज्य

Gurugram: दर्दनाक सड़क हादसों में सॉफ्टवेयर इंजीनियर समेत 4 की मौत, जांच में जुटी है पुलिस

बीते 24 घंटों में गुरुग्राम के अलग-अलग थानों क्षेत्रों में हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक 34 वर्षीय साफ्टवेयर इंजीनियर समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया है। पुलिस ने शिकायतों के आधार पर मामले में भी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

HIGHLIGHTS

  1. हरियाणा रोडवेज की बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत
  2. सोहना में सड़क पार करने के दौरान 12 वर्षीय बच्चे को वाहन ने कुचला

पिता ने बताया कि प्रवीण आईएमटी मानेसर स्थित कंपनी में कांट्रेक्ट पर काम करते थे। प्रवीण शुक्रवार दोपहर कंपनी के काम से गए थे। घर वापस आते समय सेक्टर तीन में ट्रक चालक ने लापरवाही से चलाते हुए प्रवीण को टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। प्रवीण की शादी हो चुकी थी और उनके दो बच्चे भी हैं।

वहीं, डीएलएफ फेस एक थाना क्षेत्र के ब्रिस्टल चौक पर बीती रात साढ़े आठ बजे हरियाणा रोडवेज की फरीदाबाद डिपो की बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार 42 वर्षीय संजीत की मौत हो गई। संजीत मूल रूप से बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के रहने वाले थे और आठ वर्षों से डीएलएफ फेस एक स्थित एक कंपनी में काम करते थे।

पुलिस के अनुसार, संजीत बाइक से निजी काम से ब्रिस्टल चौक जा रहे थे, इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आई फरीदाबाद डिपो की बस ने बाइक को टक्कर मार दी। आसपास के लोग उन्हें निजी अस्पताल ले गए, यहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाना पुलिस ने बताया कि जीजा सुभाष सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपित चालक के विरुद्ध कार्रवाई को लेकर रोडवेज जीएम को पत्र लिखा गया है।

बेटे के साथ मार्केट जा रहे बुजुर्ग को कार ने कुचला

अपने बेटे भालासदा के साथ सेक्टर 54 सनसिटी से सिकंदरपुर मार्केट जा रहे 65 वर्षीय बुजुर्ग लक्ष्मीसदा को पीछे से आई कार ने टक्कर मार दी। हादसे में लक्ष्मीसदा की मौत हो गई। सनसिटी निवासी भालासदा ने पुलिस को बताया कि वह और उनके पिता शुक्रवार रात आठ बजे मार्केट जाने के लिए सड़क क्रास कर रहे थे।

इसी दौरान पीछे से आई कार ने उन्हें कुचल दिया, हादसे के बाद चालक भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया। घायल लक्ष्मीसदा को उसकी कार से अस्पताल ले जाया गया। यहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। भालासदा ने आरोपित कार चालक कृति सन के विरुद्ध सेक्टर 53 थाने में लापरवाही का मामला दर्ज कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *