newspoliticsबिहारराज्य

पप्पू यादव की सलाह के बाद बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी भड़के

नए बयान से मचा सियासी बवाल

पूर्णिया से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव   ने समस्तीपुर से लोजपा  की सांसद शांभवी चौधरी को ऐसी नसीहत दे डाली है, जिसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। दरअसल, शांभवी ने पप्पू यादव पर लोकसभा स्पीकर के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था। इसके बाद, पप्पू यादव काफी भड़क गए।

पप्पू यादव ने मीडिया के साथ बात करते हुए कहा कि वो बेटी हैं किसी की, मेरे लिए भी बेटी है। पहली बार आई हैं संसद में थोड़ा ज्ञान सीखें और पढ़ें लिखें, बेटी की तरह काम करें। पप्पू यादव की इस सलाह के बाद बिहार सरकार में मंत्री और शांभवी चैधरी के पिता अशोक चौधरी ने भी अपना रिएक्शन दिया।

अशोक चौधरी ने कहा

अशोक चैधरी ने कहा कि पप्पू यादव कितना पढ़ें हैं, खुद बताएं न, सांसद बनना अलग चीज है। ऐसा नहीं है कि कोई पहली बार सांसद में गया है तो बच्चा है और कोई पांच बार चला गया है तो पहलवान है। पहले शांभवी के क्वालिफिकेशन की जानकारी ले लें तब बोले।

लोकसभा सत्र के दौरान पप्पू यादव की लोकसभा स्पीकर के साथ तीखी बहस हुई थी। पप्पू यादव ने स्पीकर को कहा था कि मैं छह बार चुनाव जीत चुका हूं, आप मुझे सिखाइएगा। आप कृपा पर जीते हैं और मैं चार बार निर्दलीय जीत चुका हूं। पप्पू के इस बयान के बाद राजनीति तेज हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *