newsखेलदेश

IND vs PAK:पाकिस्तान के खिलाफ मिली धमाकेदार जीत से गदगद हुए CM Yogi Adityanath ने टीम इंडिया को दी बधाई

एशिया कप 2023 विनर IND vS pak

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड में 228 रन से हराया। टीम इंडिया ने 357 रन का लक्ष्य हासिल किया, लेकिन पाकिस्तान की पूरी टीम महज 128 रन बनाकर ऑलआउट हुई। कुलदीप यादव ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से पांच विकेट झटके। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय टीम को उनकी शानदार जीत पर बधाई दी है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने दी बधाई

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने एक्स अकाउंट पर भारतीय टीम को जीत की बधाई देते हुए लिखा, “एशिया कप 2023 में आज शानदार व ऐतिहासिक विजय हासिल करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बहुत-बहुत बधाई, पूरी टीम का अभिनंदन।” बता दें कि भारतीय टीम ने वनडे क्रिकेट के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी सबसे बड़ी जीत का स्वाद चखा।

एशिया कप 2023 में आज शानदार व ऐतिहासिक विजय हासिल करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बहुत-बहुत बधाई, पूरी टीम का अभिनंदन!

जय हिंद!🇮🇳

कोहली-राहुल ने जमाया बल्ले से रंग

विराट कोहली और केएल राहुल ने पाकिस्तान के गेंदबाजी अटैक से जमकर खिलवाड़ किया। विराट ने अपने वनडे करियर की 47वीं सेंचुरी जमाई और वह 122 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, पांच महीने बाद इंटनरेशनल क्रिकेट में लौटे राहुल ने 111 रन की दमदार पारी खेली। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 233 रन की अटूट पार्टनरशिप जमाई, जिसके चलते भारतीय टीम स्कोर बोर्ड पर 2 विकेट खोकर 356 रन लगाने में सफल रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *