20.5 C
New Delhi
20/02/2019
Mobilenews24 | Hindi News, Latest News in Hindi,
pankaj tripathi in movie "83"
मनोरंजन राज्य

पंकज त्रिपाठी मूवी ” 83″ में आयेंगे नज़र

क्रिकेट विश्वकप 1983 की जीत पर बन रही फिल्म 83 अगले साल यानि 2020 में 10 अप्रैल को रिलीज़ होगी। धीरे-धीरे फिल्म की स्टार कास्ट सामने आ रही है पंकज त्रिपाठी भी अब इस फिल्म का अहम हिस्सा बन गए हैं।पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में टीम इंडिया के मैनेजर रहे पीआर मान सिंह का रोल निभाएंगे। पंकज ने एक इंटरव्यू में बताया की फिल्म की स्क्रिप्ट में कई ऐसे पॉइंट्स आये जिन्होंने पंकज को रोने पर मजबूर करदिया। उन्होंने आगे बताया कि वे बॉलिंग और फील्डिंग में अच्छे थे और अब फिल्म की तैयारियों के बीच वे बैटिंग में भी सुधार लाएंगे।pankaj tripathi movie “83”
पंकज ने बताया के उनके पसंदीदा निर्देशक है कबीर। पंकज ने कहा की कबीर की फिल्मे उन्हें बहुत प्रभावित करती है।  वह मेरे पसंदीदा निर्देशकों में से एक हैं और हमने कई बार मुलाकात की है लेकिन कभी साथ काम करने का मौका नहीं मिला।फिर एक दिन उन्होंने मुझे फिल्म 83 की कहानी सुनाने के लिए बुलाया और कहानी सुनते हुए कई ऐसे पॉइंट आये जिन्होंने मुझे रोने पर मजबूर कर दिया। pankaj tripathi movie “83”
पंकज ने अपने इंटरव्यू में बताया की उन्होंने विश्वकप 1983 नहीं देखा था क्युकी उस समय उनके घर में TV नहीं हुआ करता था  पंकज त्रिपाठी ने कहा, उस समय मेरी उम्र लगभग 8-9 साल रही होगी, लेकिन मैंने अखबारों में इस मैच के बारेमे पढ़ा था जसिमे इंडिया ने वेस्टइंडीज को लॉर्ड्स पर 43 रनों से हराया था। पंकज ने कहा की ‘यह फिल्म एक प्रेरणादायक फिल्म है और मुझे बहुत ख़ुशी है की में इस फिल्म का हिस्सा हू। pankaj tripathi movie “83”
फिल्म की अब तक रिवील हुयी कास्ट
रिलायंस एंटरटेनमेंट और मधु मंटेना फिल्म का प्रोडक्शन कर रहे हैं। और कबीर खान इस फिल्म के डायरेक्टर है। मुख्य भूमिका यानि की कपिल देव के रूप में दिखाई देंगे रणवीर सिंह। सैय्यद किरमानी के रोल में साहिल खट्‌टर, चिराग पाटिल अपने पिता संदीप पाटिल के रोल, जीवा श्रीकांत के रोल में और एमी विर्क बलविंदर सिंह संधू के रोल में नजर आएंगे।pankaj tripathi movie “83”

Related posts

केजरीवाल भ्रष्ट है, ऐसे लोगों को मेरे पास आने की जरूरत नहीं है : अन्ना हजारे

admin

दोपहर की तमाम ताज़ा ख़बरें | Mid day News | News headlines | samachar |

admin

इस महिला दिवस पर खूब पियूँगा और देर रात तक लौंडियाबाजी करूंगा : राहुल गाँधी

admin