18 C
New Delhi
15/02/2019
Mobilenews24 | Hindi News, Latest News in Hindi,
खेल राष्ट्रीय

आईसीसी टी20 रैंकिंग में दूसरे स्थान पर पहुंचे कुलदीप यादव

आईसीसी टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में प्रतिभाशाली स्पिनर कुलदीप यादव दूसरे स्थान पर पहुंच गए जबकि भारत दो रैंकिंग अंक कटने के बावजूद टीम रैंकिंग में पाकिस्तान के बाद दूसरे स्थान पर बना हुआ है। कुलदीप ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी वनडे में 26 रन देकर दो विकेट लिये। अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान तालिका में दूसरे स्थान पर हैं।

राज धर्म का पालन नहीं कर रहे हैं मोदी-चंद्रबाबू नायडू

कुलदीप के स्पिन जोड़ीदार युजवेंद्र चहल छह पायदान गिरकर 17वें स्थान पर है जबकि भुवनेश्वर कुमार 18वें स्थान पर बने हुए हैं। बल्लेबाजों में भारतीय उपकप्तान रोहित शर्मा तीन पायदान चढे और केएल राहुल तीन पायदान गिरे हैं। पाकिस्तान के बाबर आजम शीर्ष पर हैं। रोहित सातवें और राहुल दसवें जबकि शिखर धवन 11वें स्थान पर है। न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला से बाहर रहे विराट कोहली चार पायदान गिरकर जिम्बाब्वे के हैमिल्टन मसाकाजा के साथ संयुक्त 19वें स्थान पर हैं।

लेग स्पिनर कृणाल पंड्या 39 पायदान चढकर कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 58वीं रैंकिंग पर हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन एक पायदान चढकर 12वें, रोस टेलर सात पायदान चढकर 51वें और टिम सीफर्ट 87 पायदान की छलांग लगाकर 83वें स्थान पर हैं।

Related posts

शर्म करो मोदी जी अब तो जुमलेबाजी छोड़ दो : केजरीवाल

admin

यमुना चैलेंज ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता का 21वां दिन

admin

विनोद खन्ना को भावभीनी श्रद्धांजलि

admin