newsव्यापार

iPhone 15 Series की लॉन्च डेट आई सामने! नया कलर, डिजाइन समेत हो सकते हैं ये बड़े बदलाव

iPhone 15 Series Launch Date

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार Apple सितंबर के तीसरे सप्ताह में अपने फॉल इवेंट की तैयारी कर रहा है।

हालांकि पिछले कुछ रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई थी कि एपल अपने इवेंट में देरी करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक मोबाइल कैरियर्स के कर्मचारियों को 13 सितंबर को छुट्टी नहीं लेने का निर्देश दिया गया है। Apple अपने iPhone लॉन्च इवेंट को हर साल सितंबर के आसपास शेड्यूल करने के लिए जाना जाता है। हमें आगामी iPhone 15 सीरीज के बारे में कई लीक और अटकलें मिली हैं, जहां हमें USB-C, पतले बेज़ेल्स और बहुत कुछ देखने को मिल सकता है।

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, Apple सितंबर के तीसरे सप्ताह में अपने फॉल इवेंट की तैयारी कर रहा है। हालांकि, पिछले कुछ रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी गई थी कि एपल अपने इवेंट में देरी करेगा। आइए, आपको डिटेल से बताते हैं कि नए फोंस की लॉन्च तारीख क्या होने वाली है और इनमें क्या कुछ बदलाव हो सकता है।

13 सितंबर को iPhone 15 सीरीज हो सकता है लॉन्च

रिपोर्ट के मुताबिक, मोबाइल कैरियर्स के कर्मचारियों को 13 सितंबर को छुट्टी नहीं लेने का निर्देश दिया गया है। कर्मचारियों ने बताया है कि इस नोटिस के पीछे का कारण उस दिन होने वाला एक बड़ा फोन लॉन्च है। यदि हम 13 सितंबर को लॉन्च की तारीख मानते हैं, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि iPhone 15 की प्री-बुकिंग 15 सितंबर के आसपास शुरू होगी, और शिपमेंट अगले अगले सप्ताह से शुरू होगी।

Apple iPhone 15 सीरीज की स्पेसिफिकेशन

आगामी iPhone 15 सीरीज में Apple की नई A17 बायोनिक चिप होगी। इस बार हमें अधिक रैम वाला वेरिएंट भी देखने को मिल सकता है। हालांकि, ये अपग्रेड केवल प्रो मॉडल तक ही सीमित हो सकते हैं।

अब तक लीक हुए रेंडर से, iPhone के सभी चार मॉडलों में होल-पंच कटआउट और डायनामिक आइलैंड मिलने की संभावना है। लेकिन Apple अभी भी 120Hz प्रोमोशन डिस्प्ले को केवल प्रो मॉडल के लिए ही रख सकता है।

Apple iPhone 15 सीरीज का कैमरा

iPhone 15 सीरीज़ के कैमरों को नए Sony IMX9-आधारित 48MP सेंसर के साथ अपग्रेड मिलने की तैयारी है। अल्ट्रा-वाइड कैमरा इस बार नहीं बदल सकता है, क्योंकि हमने पिछले साल ही अपग्रेड देख लिया था। iPhone 15 Pro Max में कथित तौर पर LiDAR सेंसर के साथ 6X ऑप्टिकल ज़ूम वाला 12MP पेरिस्कोप लेंस होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *