newsमनोरजन

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म है ‘टाइगर 3’ फिल्म से लीक हुआ कटरीना कैफ का डांस नंबर

इस दिवाली रिलीज हो रही है : सलमान खान की ‘टाइगर 3

इस साल ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद सलमान खान (Salman Khan) के फैंस अब ‘टाइगर 3’ के इंतजार में हैं। फिल्म में एक बार फिर ‘भाईजान’ का स्वैग और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की कातिल अदाएं देखने को मिलेंगी। लेकिन कहानी सिर्फ इनके रोमांस तक ही सीमित नहीं रह जाएगी। पहले दो पार्ट की तरह इस पार्ट में भी सलमान और कटरीना का जोरदार एक्शन सीन देखने को मिलेगा। ‘टाइगर 3’ को लेकर रिलीज डेट के अलावा कोई और बड़ी जानकारी सामने आ चुकी है। इस बीच फिल्म से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सामने आया यह वीडियो

टाइगर 3′ यशराज के स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म है। मनीषा शर्मा के निर्देशन में बन कर तैयार होने वाली यह फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर एक क्लिप वायरल हो रहा है, जिसे ‘टाइगर 3’ का आइटम सॉन्ग बताया जा रहा है। वीडियो डांस सीक्वेंस का है, जिसमें कई बैकग्राउंड डांसर्स डांस कर रहे हैं और उनके आगे एक एक्ट्रेस हैं। हालांकि, वीडियो में एक्ट्रेस का चेहरा साफ नहीं है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि यह कटरीना कैफ का वीडियो है।

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सर्कुलेट हुआ, फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि ये फेमस सॉन्ग ‘माशाल्लाह’ का नया वर्जन ‘माशाअल्लाह 2.0’ है। एक यूजर ने लिखा, ”कटरीना कैफ और डांस नंबर्स से बेहतर कोई कॉम्बिनेशन नहीं हो सकता। इंतजार नहीं हो रहा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *