newsमनोरजन

Khatron Ke Khiladi 13 Elimination: रूही के बाद अब दूसरे वीक में इस कंटेस्टेंट का काम तमाम, शो को कहा अलविदा

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का आगाज बीते हफ्ते 15 जुलाई को कलर्स चैनल पर हुआ था।

पहले ही हफ्ते कुंडली भाग्य एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी को फीयर फंदा मिलने की वजह से शो को अलविदा कहना पड़ा था। उनके बाद अब दूसरे हफ्ते में अब एक और सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी के शो को अलविदा कह चुका है। खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 का आगाज हो चुका है। मई से जून मिड तक रोहित शेट्टी के इस स्टंट बेस्ड शो की केपटाउन में शूटिंग पूरी करने के बाद सभी सेलिब्रिटीज अब इंडिया लौट आए हैं। 15 जुलाई 2023 से ऑनएयर हुए खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में टोटल 14 कंटेस्टेंट ने पार्टिसिपेट किया।

जिसमें से ‘कुंडली भाग्य’ में शर्लिन का किरदार निभाने वालीं रूही चतुर्वेदी पहले वीक में ही शो से एलिमिनेट हो गईं। उनके एविक्शन के बाद अब दूसरे वीक में एक और कंटेस्टेंट ने रोहित शेट्टी के शो को बाय-बाय कह दिया है।

दूसरे हफ्ते में खतरों के खिलाड़ी 13 से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

कलर्स के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के ऑनएयर होने से पहले ही इस शो से जुड़ी कई अपडेट सामने आईं। एलिमिनेशन को लेकर भी इंस्टाग्राम पर फैन पेजेस ने तरह-तरह के अनुमान लगाए। हालांकि, इस शो के ऑनएयर होने के बाद अब कन्फर्म एलिमिनेशन की लिस्ट सामने आ रही है। रूही चतुर्वेदी के बाद रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो को जिस कंटेस्टेंट ने अलविदा कहा, वो कोई और नहीं, बल्कि रोहित रॉय हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बीते हफ्ते अंजलि आनंद को फीयर फंदा मिला था और बहुत ज्यादा चांसेस थे कि वह शो से एलिमिनेट हो जाए, लेकिन अपनी इंजरी के कारण रोहित रॉय को इस शो को बीच में ही छोड़कर जाना पड़ा।

खतरों के खिलाड़ी 13 में बचे हैं ये सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट

14 कंटेस्टेंट में से अब खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में सिर्फ 12 कंटेस्टेंट बचे हैं। जिनमें ऐश्वर्या शर्मा से लेकर अंजलि आनंद, अंजुम फकीह, अर्चना गौतम, अर्जित तनेजा, डेजी शाह,डिनो जेम्स, नायरा बनर्जी, रश्मीत कौर, शीजान खान, शिव ठाकरे और सौंदुस मौफकीर बचे हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या शर्मा के साथ डिनो जेम्स और अरिजीत तनेजा ने टॉप तीन फाइनल कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *