newsमनोरजन

Leo Movie: फैंस को तगड़ा झटका! हिंदी में नहीं रिलीज होगी विजय और संजत दत्त की फिल्म ‘लियो’, जानें वजह

Leo Movie Release In Hindi साल की चर्चित फिल्मों में लियो का नाम भी शामिल है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे फैंस ने खूब सराहा है। अब मूवी की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। इस बीच एक ऐसी खबर आई है जिसने फैंस को निराश कर दिया है। मेकर्स ने बताया है कि फिल्म हिंदी में रिलीज नहीं होगी। जानिए वजह।

नेशनल मल्टीप्लक्स में हिंदी में नहीं देख पाएंगे लियो

हाल ही में, ‘लियो‘ के प्रोड्यूसर ललित कुमार ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ लाइव सेशन किया। इस दौरान ललित ने एक ऐसी न्यूज शेयर की, जिसने फैंस को निराश कर दिया। ललित का कहना है कि नेशनल मल्टीप्लेक्स में ‘लियो’ हिंदी में रिलीज नहीं होगी। यानी कि महीनों से फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में ‘लियो’ को हिंदी में नहीं देख पाएंगे।

क्यों हिंदी में नहीं रिलीज हो रही लियो?

लाइव सेशन के दौरान प्रोड्यूसर ललित कुमार ने खुलासा किया है कि आखिर वह नेशनल मल्टीप्लक्स में ‘लियो’ को हिंदी में क्यों नहीं रिलीज कर रहे हैं। ललित का कहना है कि पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में इसलिए मूवी हिंदी में रिलीज नहीं की जा रही है, क्योंकि इनकी मांग है कि फिल्म को आठ हफ्ते तक थिएटर्स में दिखाना चाहिए और फिर ओटीटी पर प्रदर्शित किया जाना चाहिए।

ललित कुमार ने कहा कि ‘लियो’ चार हफ्ते बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जानी है, क्योंकि नेटफ्लिक्स ने पहले ही मोटी रकम में इसके राइट्स खरीद लिए हैं। नेटफ्लिक्स के साथ ‘लियो‘ के लिए 120 करोड़ में डील फिक्स हुई है। खैर, नेशनल मल्टीप्लेक्स में भले ही आप फिल्म नहीं देख पाएंगे, लेकिन नॉर्थ में फिल्म हिंदी में 200 सिंगल स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *