राजनंदनगांव : छत्तीसगढ़ राज्य के राजनंदनगांव के सांसद का नाम संतोष पांडे (कौन है).
छत्तीसगढ़ के राजनंदनगांव से भाजपा उम्मीदवार संतोष पांडे ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार भोला राम साहू दूसरे नंबर पर रहे.
राजसमंद : राजस्थान राज्य के राजसमंद के सांसद का नाम दीया कुमारी (कौन है).
राजस्थान के राजसमंद से भाजपा उम्मीदवार दीया कुमारी ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार देवकीनंदन (काका) दूसरे नंबर पर रहे.
रामनाथापुर : तमिलनाडु राज्य के रामनाथापुर के सांसद का नाम के. नवकासनी (कौन) है.

तमिलनाडु राज्य के रामनाथापुर से इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) उम्मीदवार के. नवकासनी ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर भाजपा के उम्मीदवार नैनार नागेंद्रन दूसरे नंबर पर रहे.

रामपुर : उत्तरप्रदेश राज्य के रामपुर के सांसद का नाम आजम खान (कौन) है.

उत्तरप्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर  भाजपा की उम्मीदवार जया प्रदा दूसरे नंबर पर रही.

रामटेक : महाराष्ट्र राज्य के रामटेक के सांसद का नाम कृपाल तुमाने (कौन) है.

महाराष्ट्र के रामटेक से शिवसेना उम्मीदवार कृपाल तुमाने ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार किशोर गजभिये दूसरे नंबर पर रहे.

राणाघाट : पश्चिम बंगाल राज्य के राणाघाट के सांसद का नाम जगन्नाथ सरकार (कौन) है.

पश्चिम बंगाल के राणाघाट से भाजपा उम्मीदवार जगन्नाथ सरकार ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर टीएमसी की उम्मीदवार रूपाली बिश्वास दूसरे नंबर पर रही.

रांची : झाऱखण्ड राज्य के रांची के सांसद का नाम संजय सेठ (कौन) है.

झाऱखण्ड के रांची से भाजपा उम्मीदवार संजय सेठ ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्ट के उम्मीदवार सुबोधकांत सहाय दूसरे नंबर पर रहे.

रतलाम : मध्यप्रदेश राज्य के रतलाम के सांसद का नाम गुमान सिंह डामोर (कौन) है.

मध्यप्रदेश के रतलाम से भाजपा उम्मीदवार गुमान सिंह डामोर ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्ट के उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया दूसरे नंबर पर रहे.

रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग : महाराष्ट्र राज्य के रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग के सांसद का नाम विनायक राउत (कौन) है.

महाराष्ट्र के रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग से भाजपा उम्मीदवार विनायक राउत ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्ट के उम्मीदवार नीलेश नारायण राणे दूसरे नंबर पर रहे.

रावीर : महाराष्ट्र राज्य के रावीर के सांसद का नाम खडसे रक्षा निखिल (कौन) है.

महाराष्ट्र के रावीर से भाजपा उम्मीदवार खडसे रक्षा निखिल ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्ट के उम्मीदवार डॉ. उल्हास वासुदेव पाटिल दूसरे नंबर पर रहे.

रीवा : मध्यप्रदेश राज्य के रीवा के सांसद का नाम जनार्दन मिश्र (कौन) है.

मध्यप्रदेश के रीवा से भाजपा उम्मीदवार जनार्दन मिश्र ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्ट के उम्मीदवार सिद्धार्थ तिवारी “राज” दूसरे नंबर पर रहे.

रॉबर्टसगंज : उत्तरप्रदेश राज्य के रॉबर्टसगंज के सांसद का नाम पखौरी लाल कोल (कौन) है.

उत्तरप्रदेश के रॉबर्टसगंज से अपना दल उम्मीदवार पखौरी लाल कोल ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर समजवादी पार्टी के भाई लाल दूसरे नंबर पर रहे.

रोहतक : रियाणा राज्य के रोहतक के सांसद का नाम अरविंद कुमार शर्मा (कौन) है.

हरियाणा के रोहतक से भाजपा उम्मीदवार अरविंद कुमार शर्मा ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्टी के दीपेंद्र सिंह हुड्डा दूसरे नंबर पर रहे.

सांबरकांठा : गुजरात राज्य के सांबरकांठा के सासंद का नाम राठोड़ दिपसिंह शंकरसिंह (कौन) है.

गुजरात के सांबरकांठा से भाजपा उम्मीदवार राठोड़ दिपसिंह शंकरसिंह ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्टी के राजेंद्रसिंह ठाकोर दूसरे नंबर पर रहे.

सागर : उत्तरप्रदेश राज्य के सागर के सांसद का नाम राजबहादुर सिंह (कौन) है.

उत्तरप्रदेश के सागर से भाजपा उम्मीदवार राजबहादुर सिंह ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार प्रभु सिंह ठाकुर दूसरे नंबर पर रहे.

सहारनपुर : उत्तरप्रदेश राज्य सहारनपुर के सांसद का नाम हाजी फजलुर रहमान (कौन) है.

उत्तरप्रदेश के सहारनपुर से बसपा उम्मीदवार हाजी फजलुर रहमान ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर भाजपा के राघव लखनपाल दूसरे नंबर पर रहे.

सलेम : तमिलनाडु राज्य के सलेम के सांसद का नाम पार्थिबन सीनियर (कौन) है.

तमिलनाडु के सलेम से डीएमके उम्मीदवार पार्थिबन सीनियर ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर AIDMK के उम्मीदवार सरवनन दूसरे नंबर पर रहे.

सलेमपुर : उत्तरप्रदेश राज्य के सलेमपुर के सांसद का नाम रविंदर (कौन) है.

उत्तरप्रदेश के सलेमपुर से भाजपा उम्मीदवार राजबहादुर सिंह ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर बीएसपी के उम्मीदवार आर. एस. कुशवाहा दूसरे नंबर पर रहे.

समस्तीपुर : बिहार राज्य के समस्तीपुर के सांसद का नाम रामचंद्र पासवान (कौन) है.

बिहार के समस्तीपुर से एलजेपी के उम्मीदवार रामचंद्र पासवान ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार अशोक कुमार दूसरे नंबर पर रहे.

संबलपुर : उड़ीसा राज्य के संबलपुर के सांसद का नाम नितेश गंगा देब (कौन) है.

उड़ीसा के संबलपुर से भाजपा के उम्मीदवार नितेश गंगा देब ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर बीजेडी के उम्मीदवार नलिनी कांता प्रधान दूसरे नंबर पर रही.

संभल : उत्तरप्रदेश राज्य के संभल के सांसद का नाम शफीकुर रहमान बर्क (कौन) है.

उत्तरप्रदेश के संभल से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार शफीकुर रहमान बर्क ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर भाजपा के परमेस्वर लाल सैनी दूसरे नंबर पर रहे.

सांगली : महाराष्ट्र राज्य के सांगली के सांसद का नाम संजयकाका पाटिल (कौन) है.

महाराष्ट्र के सांगली से से भाजपा उम्मीदवार संजयकाका पाटिल ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर स्वाभिमानी पक्ष के विशाल पाटिल दूसरे नंबर पर रहे.

संगरूर : पंजाब राज्य के संगरूर के सांसद का नाम भगवंत मान (कौन) है.

पंजाब के संगरूर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार भगवंत मान ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्टी के केवल सिंह ढिल्लों दूसरे नंबर पर रहे.

संत कबीर नगर : उत्तरप्रदेश राज्य के संत कबीर नगर के सांसद का नाम प्रवीण कुमार निषाद (कौन) है.

उत्तरप्रदेश के संत कबीर नगर से भाजपा उम्मीदवार प्रवीण कुमार निषाद ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर बसपा के भीष्म शंकरदूसरे नंबर पर रहे.

सारण : बिहार राज्य के सारण के सांसद का नाम राजवी प्रताप रूड़ी (कौन) है.

बिहार के सारण से भाजपा उम्मीदवार राजवी प्रताप रूड़ी ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर आरजेडी के चंद्रिका राय दूसरे नंबर पर रहे.

सासाराम : बिहार राज्य के सासाराम के सांसद का नाम छेदी पासवान (कौन) है.

बिहार के सासाराम से बीजेपी उम्मीदवार छेदी पासवान ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर   कांग्रेस के उम्मीदवार मीरा कुमार दूसरे नंबर पर रही.

सतारा : महाराष्ट्र राज्य के सतारा के सांसद का नाम उदयनराजे भोंसले (कौन) है.

महाराष्ट्र के सतारा से एनसीपी उम्मीदवार दयनराजे भोंसले ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर शिवसेना के नरेन्द्र पाटिल दूसरे नंबर पर रहे.

सतना : मध्यप्रदेश राज्य के सतना के सांसद का नाम गणेश सिंह (कौन) है.

मध्यप्रदेश के सतना से भाजपा उम्मीदवार गणेश सिंह ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्टी के राजाराम त्रिपाठी दूसरे नंबर पर रहे.

सिकंदराबाद : तेलंगाना राज्य के सिकंदराबाद के सांसद का नाम जी. किशन रेड्डी (कौन) है.

तेलंगाना के सिकंदराबाद से भाजपा उम्मीदवार जी. किशन रेड्डी ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर टीआरएस पार्टी के उम्मीदवार तलसानी साई किरण यादव दूसरे नंबर पर रहे.

शहदोल : मध्यप्रदेश राज्य के शहदोल के सांसद का नाम हिमाद्री सिंह (कौन) है.

मध्यप्रदेश के शहदोल से भाजपा उम्मीदवार हिमाद्री सिंह ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार प्रमिला सिंह दूसरे नंबर पर रही.

शाहजहांपुर : उत्तरप्रदेश राज्य के शाहजहांपुर के सासंद का नाम अरूण कुमार सागर (कौन) है.

उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर से भाजपा उम्मीदवार अरूण कुमार सागर ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर बसपा के उम्मीदवार अमर चंद्र जौहर दूसरे नंबर पर रहे.

शिवहर : बिहार राज्य के शिवहर के सांसद का नाम रमा देवी (कौन) है.

बिहार के शिवहर से भाजपा उम्मीदवार रमा देवी ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर आरजेडी के सैयद फैसल अली दूसरे नंबर पर रहे.

शिलांग : मेघालय राज्य के शिलांग के सांसद का नाम विंसेंट एच. पाला (कौन) है.

मेघालय के शिलांग से कांग्रेस उम्मीदवार विंसेंट एच. पाला ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर यूडीपी उम्मीदवार जेमिनो मावथोह दूसरे नंबर पर रहे.

शिमला : हिमाचल प्रदेश राज्य के शिमला के सांसद का नाम सुरेश कुमार कश्यप (कौन) है.

हिमाचल प्रदेश के शिमला से भाजपा उम्मीदवार सुरेश कुमार कश्यप ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार धनी राम शांदली दूसरे नंबर पर रहे.

शिमोगा : कर्नाटक राज्य के शिमोगा के सांसद का नाम बी. वाय राघवेन्द्र (कौन) है.

कर्नाटक के शिमोगा से  भाजपा उम्मीदवार बी. वाय राघवेन्द्र ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर  कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार एस. मधुबंगरप्पा दूसरे नंबर पर रहे.

शिरडी : महाराष्ट्र राज्य के शिरडी के सांसद का नाम सदाशिव किशन लोखंडे (कौन) है.

महाराष्ट्र के शिरडी से शिवसेना उम्मीदवार सदाशिव किशन लोखंडे ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार कांबले भाऊसाहेब मल्हारी दूसरे नंबर पर रहे.

शिरूर : महाराष्ट्र राज्य के शिरूर के सासंद का नाम डॉ. अमोल रामसिंग कोल्हे (कौन) है.

महाराष्ट्र के शिरूर से एनसीपी के उम्मीदवार डॉ. अमोल रामसिंग कोल्हे ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर शिवसेना के उम्मीदवार अधलराव शिवाजी दत्तात्रे दूसरे नंबर पर रहे.

श्रावस्ती : उत्तरप्रदेश राज्य के श्रावस्ती के सांसद का नाम राम शिरोमणी (कौन) है.

उत्तरप्रदेश के श्रावस्ती से बसपा उम्मीदवार राम शिरोमणी ने जीत हासिल की है तो वहीं इस सीट पर भाजपा के उम्मीदवार दद्दन मिश्रा दूसरे नंबर पर रहे.