newsव्यापार

Mercedes-AMG G63 Grand Edition 4 करोड़ रुपये की कीमत पर भारत में लॉन्च,

Mercedes-AMG G63 Grand Edition के एक्सटीरियर में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। इस एसयूवी में कालाहारी गोल्ड मैग्नो हाइलाइट्स और बंपर और स्पेयर व्हील कवर पर मैचिंग हाइलाइट्स के साथ एक ब्लैक एक्सटीरियर दिया गया है। ग्रैंड एडिशन में एक्सटीरियर थीम से मेल खाने के लिए गोल्डेन हाइलाइट्स के साथ एक ऑल-ब्लैक इंटीरियर मिलता है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

Mercedes-Benz ने अपनी AMG G63 का Grand Edition भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस एसयूवी की कीमत 4 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम)रखी है और ये सीमित संख्या में उपलब्ध होगी। जानकारी के मुताबिक इसकी डिलीवरी 2024 की पहली छमाही में शुरू होने वाली है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।Mercedes-AMG G63 Grand Edition launched for Rs 4 crore | 4.5 सेकेंड में 0  से 100 kmph की स्पीड हासिल करने का दावा, रेंज रोवर से मुकाबला - Dainik  Bhaskar

Mercedes-AMG G63 Grand Edition का डिजाइन

Mercedes-AMG G63 Grand Edition के एक्सटीरियर में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। इस एसयूवी में कालाहारी गोल्ड मैग्नो हाइलाइट्स और बंपर और स्पेयर व्हील कवर पर मैचिंग हाइलाइट्स के साथ एक ब्लैक एक्सटीरियर दिया गया है। ये टेक गोल्ड और रेड ब्रेक कैलिपर्स से तैयार 22-इंच एएमजी फोर्ज्ड अलॉय व्हील्स पर चलती है।

Mercedes-AMG G63 Grand Edition का इंटीरियर

ग्रैंड एडिशन में एक्सटीरियर थीम से मेल खाने के लिए गोल्डेन हाइलाइट्स के साथ एक ऑल-ब्लैक इंटीरियर मिलता है। एसयूवी में गोल्डेन स्टिचिंग के साथ काली नप्पा लेदर सीट्स, कार्बन ग्रैब हैंडल, 3-स्पोक एएमजी परफॉरमेंस स्टीयरिंग व्हील और दरवाजे के ट्रिम्स पर इल्युमिनेटड एएमजी लोगो मिलते हैं।

Mercedes-AMG G63 Grand Edition का इंजन

AMG G63 Grand Edition में 4.0-लीटर वी8 इंजन है, जो 578 बीएचपी की शक्ति और 850 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है। मर्सिडीज का दावा है कि ये दमदार एसयूवी 4.5 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेगी और इसकी टॉप स्पीड 220 किमी/घंटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *