newsखेल

MS Dhoni: लोगों के बर्ताव ने दुखी किया”, MS Dhoni और Jadeja के बीच विवाद पर CSK के CEO’s सीईओ का बड़ा बयान

सीएसके का अहम हिस्सा जडेजा-

क्रिकइन्फो से बात करते हुए सीएसके के सीईओ विश्वनाथन ने धोनी और जडेजा के बीच अनबन की अफवाह की बात पर पूरी तरह से इंकार करते हुए कहा कि लोगों की बात से जडेजा को बुरा लगा है, जिससे वह दुखी हुए हैं। उन्होंने कहा कि जडेजा ने शानदार गेंदबाजी की। बल्लेबाजी में रुतुराज, कॉनवे, मोइन और रहाणे ने बेहतरीन प्रदर्शन किया, लेकिन जब भी जडेजा क्रीज पर जाते थे तो 5 से 10 गेंद बाकी होती थी।

लोगों ने जडेजा को दुखी किया-

ऐसे में उन्हें मालूम होता था कि अगले नंबर पर धोनी आएंगे और ऐसे में जडेजा को खुद कई बार दो से तीन गेंद खेलने को मिलती थी। ऐसे में वो जब भी आउट होकर वापस पवेलियन लौटते थे तो लोग चिल्ला कर धोनी का स्वागत करते थे, जिससे उन्हें दुख हुआ है। ऐसी स्थिति में किसी भी खिलाड़ी पर दबाव होगा, लेकिन जडेजा ने इस पर कभी कोई शिकायत नहीं की। हालांकि उन्होंने एक ट्वीट जरूर किया था।

टीम का माहौल सभी जानते हैं-

विश्वनाथन ने कहा कि यह सब खेल का हिस्सा है। ट्रॉफी जीतने के बाद लोगों ने वीडियो देखे और मान लिया कि मैं उनके गुस्से को शांत कर रहा हूं, लेकिन ऐसा नहीं था। मैं उनसे मैच के बारे में बात कर रहा था कि उन्होंने क्या पारी खेली है।

टीम के माहौल में सभी जानते हैं और ड्रेसिंग रूम में क्या होता है बाहर किसी को इसकी जानकारी नहीं होती है। धोनी के लिए जडेजा के मन में हमेशा सम्मान था। फाइनल के बाद भी जडेजा ने कहा कि मैं यह पारी धोनी को समर्पित करता हूं। एमएस के लिए उनके मन में इस तरह का सम्मान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *