20 C
New Delhi
22/02/2019
Mobilenews24 | Hindi News, Latest News in Hindi,
मनोरंजन राष्ट्रीय

”राहत फ़तेह अली खान” पर विदेशी मुद्रा की स्मगलिंग का आरोप

 

जैसा की आप जानते ही है राहत फ़तेह अली खान एक पाकिस्तानी सिंगर है उन्होंने बॉलीवुड में भी बहुत से हिट गाने गाये है। आपको बतादे की  राहत फ़तेह अली खान पर विदेशी मुद्रा की स्मगलिंग का आरोप लगा है। यह बात साल 2011 की है जब दिल्ली के iइंदिरा गाँधी एयरपोर्ट पर राहत के पास से बरामद किये गए थे विदेशी डॉलर. Accused  smuggling foreign currency “Relief Fateh Ali Khan”

Budget 2019:क्या लाभ हो सकते है इस बजट से मधयम वर्ग और किसानो को?

इस मामले की जांच कर  रही ईडी ने फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेन्ट एक्ट (FEMA) के तहत राहत को नोटिस भेज कर जवाब माँगा। ईडी अधिकारियों की माने , तो यह नोटिस 2011 में राहत के पास पकड़े  गये डॉलर के मामले में भेजा गया है। कहा जा रहा है की राहत के पास इन डॉलर से जुड़े कोई भी दस्तावेज नहीं है.Accused  smuggling foreign currency “Relief Fateh Ali Khan”

कैंफर एयर फ्रेशनर से घर को बनाये खुशबूदार

मीडिया की खबर के मुताबिक़ जारी हो सकता है लुक आउट नोटिस। राहत ने अवैध रूप से 3,40,000 डॉलर  कमाए थे. इनमे से उन्होंने 2,40,000 डॉलर की स्मगलिंग की थी। अगर जांच एजेंसी उनके बयान से संतुष्ट नहीं होती है तो फिर राहत फ़तेह अली खान  को 2,40,000 डॉलर पर 300 प्रतिशत का जुरमाना भरना होगा यदि वह जुरमाना नहीं भरते है तो राहत के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी होगा.Accused  smuggling foreign currency “Relief Fateh Ali Khan”

Related posts

पीएम मोदी फेकू है वो देश को सुधारना नहीं बल्कि हथियाना चाहते है : ममता बनर्जी

admin

लेखक मुफ्त में सरकारी जमीन और भत्ता पाने के लिए लिखते है : अनंत कुमार हेगड़े

admin

नितीश कुमार गद्दार है उन्होंने मुझे बर्बाद कर दिया : तेजस्वी यादव

admin

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.