अमेठी : बुजुर्ग महिला का आरोप, मुझसे जबरदस्ती कराया गया कांग्रेस के पक्ष में वोट

लोकसभा चुनाव 2019 के पाचवे चरण के तहत आज अमेठी लोकसभा सीट पर मतदान हो रहा है. इसी बीच एक खबर जो अमेठी से आई उसने राजनीति के गिलियारों में हलचल पैदा कर दी है और भाजपा ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है. दरअसल अमेठी में एक बुजुर्ग महिला का वीडियो हुआ वायरल जिसमें बुजुर्ग महिला का आरोप है कि उनसे जबरदस्ती कांग्रेस के पछ में वोट डलवाया गया. महिला ने कहा कि पीठासीन अधिकारी ने जबरदस्ती मेरा हाथ पकड़कर पंजे के निशान वाले बटन को दबवा दिया जबकि वही भाजपा को वोट करने वाली थी.

कांग्रेस की साजिश थी 26/11 हमला: पूर्व अधिकारी

वहीं इस घटना की जानकारी सामने आते ही इस वीडियो का असर इतना तेज़ हुआ की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यछ राहुल गाँधी पर सीधा निशाना साधा और कहा राहुल गाँधी बूथ पर कैप्चरिंग की कोशिश में लगे है. इसके सात ही स्मिर्ति ईरानी ने इस बात की शिकायत चुनाव आयोग से की है.

कैंफर एयर फ्रेशनर से घर को बनाये खुशबूदार

वहीं स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की अमेठी के एक हॉस्पिटल में एक व्यक्ति की इलाज न होने से इसलिए मौत हो कई क्योंकि उसके पासआयुष्मान भारत कार्ड था और राहुल गांधी हॉस्पिटल के ट्रस्टी हैं. केंद्रीय मंत्री ने उस व्यक्ति की मौत का इल्जाम सीधा राहुल गाँधी के माथे पर लगा दिया। वही हॉस्पिटल के निदेशक एस.एम चौदरी ने स्मृति ईरानी के आरोपों से साफ़ इंकार कर दिया और निर्देशक ने कहा की स्मृति ईरानी के सारे आरोप बेबुनियाद है.

गौरतलब है की आज अमेठी में चुनाव है और जैसा कि स्मृति इरानी ने लगातार अमेठी में हाल के दिनों में अपनी पकड़ मजबूत की है तो ऐसे में राजनीति के जानकारों का मानना है कि इस बार अमेठी में स्मृति इरानी राहुल गांधी को कड़ी टक्कर देंगी. होता क्य है ये 23 मई को ही पता चलेगा जब लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम धोषित किए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *