बीजेपी विधायक बोले अब कश्मीर की गोरी लड़कियों से कोई भी कर सकेगा शादी

कश्मीर से धारा 370 हटे कुछ ही दिन हुए थे और इतने में ही UP के मुज्जफरनगर खटोली सीट से बीजेपी विधायक  बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने इस पर एक ऐसा बयान दिया है जो की बहुत बड़ा विवाद खड़ा कर सकता है। article 370 kashmir bjp

बीजेपी विधायक ने कहा कि देश के मुसलमानों को खुश होना चाहिए कि वे अब बिना किसी डर के ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी के कुंवारे नेता भी अब कश्मीर जाकर वहां प्लॉट खरीद सकते हैं और शादी कर सकते हैं।

बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार ने सोमवार को ऐतिहासिक फैसले में जम्मू कश्मी पर बड़ा फैसला लिया। केंद्र सरकार ने अनुच्छेद 370 को हटाते हुए जम्मू कश्मीर से एक राज्य का दर्जा भी वापस ले लिया है। अब वह एक केंद्र शासित प्रदेश है। इसे मुख्य तौर पर दो हिस्सों में बांटा गया है।

मोदी, शाह, आडवाणी सहित विपक्ष ने दी अंतिम विदाई

पहला हिस्सा जम्मू कश्मीर और दूसरा लद्दाख। सरकार की तरफ से जारी पत्र के मुताबिक, जम्मू कश्मीर केंद्र शासित प्रदेश होगा लेकिन वहां पर विधानसभा होगी। वहीं लद्दाख भी केंद्र शासित होगा लेकिन वहां विधानसभा नहीं होगी।

यह व्याख्या तब हुआ जब मुजफ्फरनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में बीजेपी विधायक ने 370 पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मोदीजी ने हम सभी के सपनों को साकार किया है। बीजेपी के जो भी कुंवारे नेता हैं, वे अब कश्मीर जाकर शादी कर सकते हैं, हमें इसमें कोई ऐतराज नहीं है। इतना ही नहीं बीजेपी के मुस्लिम कार्यकर्ताओं को तो खुश होना चाहिए कि अब वे अब गोरी कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं।’ article 370 kashmir bjp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *