केजरीवाल ने कहा ,हम दिल्ली की सातों सीटें जीत सकते थे लेकिन….

लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण अभी बाकि ही है और इसी बीच नेताओ की बयानबाजी कम नहीं हुई है. बहुत से नेता अपने बयानों को लेकर विवादों में चल रहे है. वही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का भी एक बयान सामने आया है.

लोकसभा चुनाव : सातवें चरण में पूर्वांचल का किंग कौन ?

केजरीवाल ने बयान देते हुए दावा किया है की दिल्ली के मुस्लिम वोटरों ने कांग्रेस के तरफ अपना रुख मोरा है। हांलाकि केजरीवाल ने इस बयान से पहले दिल्ली की सातों सेट जीतने का दावा किया था लकिन उनका कहना है की मुस्लिम वोटो के बटने से आम आदमी पार्टी पर काफी असर पड़ेगा.

मंद बुद्धि बच्चों का मेमोरी पॉवर बढ़ने एवं बैक पैन, जॉइंट पैन, के चमत्कारी उपाय।

इसके साथ ही केजरीवाल ने ये भी कहा की ‘मतदान से 48 घंटे पहले यह लग रहा था कि आम आदमी पार्टी सभी 7 सीटों पर जीत हासिल करेगी, लेकिन आखिरी वक्त में मुस्लिम मतदाता कांग्रेस की ओर रूख किया और हम अब भी यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि असल में क्या हुआ.

केजरीवाल के इस बयान को लेकर कांग्रेस की दिग्गज नेता और दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित ने उन पर सीधा निशाना साधते हुए कहा की पता नहीं केजरीवाल क्या कहना चाहते हैं? नागरिकों को किसी भी दल को मतदान करने का हक है और दिल्ली के लोग उनके गवर्नेंस मॉडल को समझ नहीं पा रहे हैं और न ही पसंद करते हैं. वहीं केजरीवाल के इस बयान पर कांग्रेस नेता मीम अफजल ने भी केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल कब से हिन्दू- मुस्लिम राजनीति करने लगे है.

गौतरलब है की दिल्ली की सातो लोकसभा सीटों पर 12 मई को मतदान हो चुके है और अब देखना ये है 23 मई को जब लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित किये जायेगे तो दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर कौन सी पार्टी बाजी मारती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *