पीएम पद के लिए मैं फिट- मायवती

लोकसभा चुनाव 2019 के 6 चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है और और अब आखिरी चरण का मतदान 19 मई को है जहां देश की राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा और चुनाव के नतीजे 23 मई को धोषित किए जाएंगे.

लेकिन लोकसभा 2019 के चुनाव परिणाम आने से पहले ही विपक्ष के नेताओं ने पीएम पद के लिए अपनी- अपनी दावेदारी पेश कर दी है. इसी क्रम में अब पीएम पद की दावेदारी की है बसपा सुप्रीमों और यूपी की पूर्व सीएम “मायावती” ने. मायावती ने दावा किया है कि वो पीएम पद के लिए सबसे फिट उम्मीदवार हैं.

PM पद पर कांग्रेस का “यूटर्न”, कहा-सबसे पुरानी पार्टी को पहले मिले मौका

इसके साथ ही मायावती ने गुरूवार को पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘अनफिट’ करार दिया था.आपको बता दे कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने बयान में कहा कि ‘जहां तक विकास की बात है बहुजन समाजवादी पार्टी ने यूपी का चेहरा बदल दिया और लखनऊ का भी सौन्दर्यीकरण हुआ है. इस आधार पर कहा जा सकता है कि लोगों के कल्याण और देश की विकास को देखते हुए बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रधानमंत्री बनने के लिए फिट है जबकि नरेंद्र मोदी अनफिट हैं.ॉ

बालों का झड़ना,डैंड्रफ,दोमुंहे और रूखे बालों का जबरदस्त नुस्खा

मायावती के इस बयान के सामने आने के बाद इस बयान पर जमकर चर्चा हो रही है. आपको बता दे कि आज ही कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने पीएम पद को लेकर यूटर्न लेते हुए बयान दिया कि कांग्रेस देश की सबसे पुरानी पार्टी है ऐसे में गठबंधन की सूरत में सबसे पहले उसे ही पीएम पद का न्योता मिलना चाहिए.

वहीं इससे पहले कल उन्होंने एक और बयान दिया था जिसमें उन्होने कहा था कि एनडीए को रोकने के लिए हम पीएम पद का त्याग करने के लिए तैयार है. लेकिन आज अपने बयान से पलट जाने के बाद बीजेपी को विपक्ष में पीएम पद के दावेदार को लेकर निशाना साधने का एक और मौका मिल गया है.

गौरतलब है कि एनडीए में जहां पीएम नरेन्द्र मोदी इस बार भी पीएम का चेहरा है तो वहीं विपक्ष में पीएम पद के दावेदारी को लेकर असमंजस की स्थिती है. भाजपा भी अपनी चुनावी रैलियों में लगातार विपक्ष पर निशाना साधते हुए यह पूछ रही है कि आखिर विपक्ष में पीएम पद का चेहरा आखिर कौन है ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *