सीएम बनने के इच्छुक हैं सिद्धू – कैप्टन

आज लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी यानि सातवें चरण में 8 राज्यों की 59 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है जिसमें पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. जहां एक और आज पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है तो वहीं पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब सरकार में मंत्री में नवजोत सिंह सिद्धू के बीच चर रही तलखी में एक और बयान जुड़ गया है.

साध्वी को पार्टी से बाहर करे बीजेपी – नीतीश

दरअसल पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कहा कि नवजोत सिद्धू के साथ मेरी कोई जुबानी जंग नहीं है. सिद्धू महत्वाकांक्षी हैं, अच्छी बात है. लोग महत्वाकांक्षी होते हैं. मैं उन्हें बचपन से जानता हूं। उनके और मेरे बीच कोई मतभेद नहीं। इसके साथ ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर वो मुझे हटाकर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं, तो ये उनकी इच्छा है।

वजन घटाने का सबसे आसान और सुरक्षित तरीका

अपना इरादा है. पंजाब के सीएम के इस बयान की चर्चा राजनीति के गलियारों में हो रही है. इसके साथ ही कैप्टन ने सिद्धू पर शब्दों के बाण चलाते हुए कहा कि अगर अगर वह असली कांग्रेसी होते तो वह अपनी शिकायतों के लिए चुनाव का वक्त नहीं चुनते. गौरतलब है कि हाल ही कांग्रेस नेता सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर आशा कुमारी का टिकट कटवाने का आरोप लगाया था.

साथ ही सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा था कि सिद्धू से पंजाब में इसलिए प्रचार नहीं कराया जा रहा है क्योंकि कैप्टन अमरिंदर सिंह ऐसा नहीं चाहते है. इसलिए नवजोत सिंह सिद्धू वहीं प्रचार कर रहे हैं, जहां पर उनकी जरूरत है.

वहीं पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पत्नी के इस बयान का समर्थन किया था और कहा था कि वह कभी झूठ नहीं बोलेगी. गौरतलब है कि पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा सिद्धू को लेकर दिए गए इस बयान से पंजाब में विपक्षी पार्टियों को अमरिंदर सरकार पर आपसी फूट को लेकर निशाना साधने का मौका मिल गया है.

आपको बता दे कि आज पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी है. वहीं लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव परिणाम 23 मई को घोषित किए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *