दिल्ली का टूंटा दिल,फाइनल्स में चेन्नई सुपरकिंग्स

IPL 2019 के दूसरे क्वालीफ़ायर मैच में कल रात दिल्ली का सामना चेन्नई के साथ हुआ। इस अहम मैच में चेन्नई ने दिल्ली को 6 विकेट से हराकर इस सीजन के फाइनल में जगह बना ली है। अब ipl ट्रॉफी के लिए चेन्नई का सामना मुंबई के साथ होगा जो पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है। दस सीजन में चेन्नई ने आठवीं बार फाइनल में जगह बनाई। इस मैच में धौनी का अनुभव श्रेयस की कप्तानी पर हावी दिखा और दिल्ली का पहली बार फाइनल में पहुंचने का सपना, सपना ही रहे गया।

एक क्लिक में पाएं सरकारी नौकरियाँ | 11th May 2019

चेन्नई और दिल्ली के बिच खेले गए इस मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने 20 ओवर में नौ विकेट पर 147 रन बनाए। चेन्नई ने बड़े ही आसानी से डू प्लेसी व वॉटसन की अर्धशतकीय पारी के दम पर छह विकेट शेष रहते जीत हासिल करली। चेन्नई ने 19 ओवर में चार विकेट पर 151 रन बनाए।

वजन घटाने का सबसे आसान और सुरक्षित तरीका

बात करे चेन्नई के परफॉरमेंस की तो चेन्नई के ओपनर बल्लेबाज डू प्लेसी ने वॉटसन के साथ मिलकर अपनी टीम को एक अच्छी शुरुआत दिला दी। दोनों बल्लेबाजों ने एक साथ खेलते हुए पहले विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी बनाई। डू प्लेसी ने 39 गेंदों पर 50 रन की पारी खेली और टीम की जीत का आधार बना दिया। शेन वॉटसन ने भी अहम वक्त पर टीम के लिए अर्धशतकीय पारी खेली।

उन्होंने 32 गेंदों पर 50 रन बनाए। कप्तान धौनी को ईशांत शर्मा ने नौ रन पर आउट कर दिया। धौनी का कैच कीमो पॉल ने लपका।अंबाती रायुडू 20 गेंदों पर 20 रन बनाकर नाबाद रहे। चेन्नई के गेंदबाजों ने भी काफी अच्छी गेंदबाजी की और दीपक चहर, हरभजन सिंह व रवींद्र जडेजा ने दो-दो जबकि इमरान ताहिर ने दिल्ली की एक विकेट चटकायी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *