एक महीने तक टीवी डिबेट में हिस्सा नहीं लेगी कांग्रेस: सुरजेवाला

कांग्रेस पार्टी ने आज बड़ा निर्णय लेते हुए ऐलान किया है कि उसके प्रवक्ता और मीडिया चैनलों में भाग लेने वाले पैनलिस्ट अगले एक महीने तक किसी भी टीवा डिबेट में हिस्सा नहीं लेगें.

इसको लेकर सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए जानकारी देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और आईटी सेल के अध्यक्ष रणदीप सुरजेवाला ने दी. इसके साथ ही सुरजेवाला ने सभी मीडिया संस्थानों के संपादकों से इस बात का भी अनुरोध किया हैं कि वह अपने टीवी शो में कांग्रेस के किसी भी समर्थक को नहीं बुलाएं.

एक क्लिक में पाएं सरकारी नौकरियाँ 

हालांकि रणदीप सुरजेवाला ने पार्टी के इस निर्णय के पीछे के कारणों का खुलासा नहीं किया है. बता दें कि पिछले शनिवार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनावों में हार की समीक्षा के लिए आयोजित कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक इस बात की सूचना दिया था कि अब वह पार्टी के अध्य़क्ष नहीं बने रहना चाहते हैं. उनहोंने अपने इस्तीफे की पेशकस किया था.

हालांकि उनके इस निर्णय को खारिज करते हुए कहा था कि पार्टी चाहती है कि राहुल ही कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें. लेकिन राहुल गांधी ने पार्टी के सीनियर नेताओं को बता दिया हैं कि वह उनकी जगह कोई औऱ विकल्प देख लें. इसके साथ ही राहुल गांधी ने यह भी कहा है कि वह पार्टी में कोई दूसरी जिम्मेदारी निभाने को तैयार हैं.

बालों का झड़ना,डैंड्रफ,दोमुंहे और रूखे बालों का जबरदस्त नुस्खा

गौरतलब हैं कि 1 जून को कांग्रेस की पार्लियामेंट्री पार्टी की बैठक में लोकसभा चुनावों के दौरान नवनिर्वाचित सांसदों के साथ यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी बैठक करेंगी. इस दौरान पार्टी में राहुल गांधी की भूमिका पर चर्चा किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *