मोदी ने किया राजीव गांधी का अपमान : चिदंबरम

लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवे चरण का मतदान कल होना है जहां 51 लोकसभा सीटों पर मतदान होगें. इसी बीच नेताओं के द्वारा अपने विपक्षियों पर वार- पलवटवार का भी दौर जारी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने पीएम नरेंन्द्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर दिए गए बयान पर आपत्ति जताते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा.

आपको बता दे कि पीएम मोदी ने दो दिन पूर्व यानि शुक्रवार को एक चुनावी रैली में बिना राजीव गांधी का नाम लिए कहा था कि उनका कार्यकाल ‘भ्रष्टाचारी नंबर 1’ के तौर खत्म हुआ था. दरअसल पीएम मोदी ने बोफोर्स घोटाले को लेकर यह बयान दिया था. इसी बात को लेकर चिदंबरम ने पीएम के इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है. चिदंबरम ने पीएम मोदी द्वारा दिए गए इस बयान को लेकर बीते दिन शनिवार को कई ट्वीट कर पीएम को घेरा.

“जय श्री राम” से डरी ममता बनर्जी

चिदंबरम ने अपने ट्वीट में लिखा कि पीएम मोदी ने 1991 में मारे गए एक वयक्ति को बदनाम करके औचित्य और शालीनता की सारी हदे लांघ दी है. क्या मोदी जी कुछ भी पढ़ते है ? क्या वह जानते है कि राजीव गांधी के खिलाफ लगाए गए आरोपों को दिल्ली हाई कोर्ट ने पूरी तरह निराधार करार दिया था. पीएम मोदी के इस बयान को लेकर कांग्रेस पार्टी ने कड़ी आपत्ति जताई है.

कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

आपको बता दे कि पीएम मोदी ने कांग्रेस पर इस चुनावी रैली में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो पार्टी मतदान के पहले फेज में ही खुद को पीएम पद की दावेदार बताती रही थी अब वो मानने लगी है कि वो यूपी में सिर्फ वोट काटने के लिए चुनाव लड़ रही है. गौरतलब है कि पिछले दिनों कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाधी ने कहा था कि यूपी में जहां हम नहीं जीत सकते है वहां हमने वोट काटने वाले उम्मदीवार उतारे है.

इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी कहा था कि जहां हम नहीं जीत सकते वहां हम सपा- बसपा को सपोर्ट कर रहे है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इसी बयान पर भाजपा और पीएम मोदी ने कांग्रेस को वोट कटवा करार दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *