अपराधिक वारदात – Crime Stories

उत्तर प्रदेश : यूपी के संभल में बदमाशों के हौसले बुलंद है और यहां इन बदमाशों अब आम लोगों की तो छोड़िए पुलिस – प्रशासन का भी नहीं रह गया है. ताज मामला संभल के थाना बनियाठेर क्षेत्र के चंदौसी ग्रीन स्थित सोसायटी के पास का है जहां फिल्मी स्टाइल में बदमाशो ने कैदियों से भरी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दो पुलिसवालों को मौत के घाट उतार दिया और अपने साथ तीन केदियों को लेकर मौके से फरार हो गए. दिनदहाड़े हई एक घटना ने सबको हिला कर रख दिया है. दरअसल, चंदौसी अदालत से पेशी पर मुरादाबाद लौट रही केदियो से भरी गाड़ी पर हथियारों से लैस बदमाशो ने की ताबड़ तोड़ फायरिंग कर दी जहां बदमाशों द्वारा किए गए इस हमले में दो सपाहियों के गोली लग गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इस दौरान बदमाश अपने साथ तीन कैदियों को छुड़ाकर ले भागे. दिनदहाड़े हुई इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं इस घटना को लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ ने इस घटना के दौरान शहीद हुए सिपाहियों के परिजनों को 50-50 लाख रूपये मुआवजा दिए जाने की घोषणा की है.

उत्तर प्रदेश : यूपी के संभल से हमारे संवादाता सीताराम कुशवाहा बता रहे है कि संभल में एक घर में खाना बनाते समय गैस सिलेंडर लीकेज होने से बड़ा हादसा हो गया और इस घटना में एक परिवार के करीब आधा दर्जन लोग झुलस गए जबकि एक मासूम की मौत हो गई. आपको बता दें कि यह मामल मामला संभल बहजोई थाना क्षेत्र के बरखेड़ा सोनक का है. इस घटना की जानकारी मिलते ही  आस पड़ोस के लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया और इस हादसे में शिकार हुए लोगों को आनन- फानन में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

असम : असम के डिब्रूगढ़ से हमार संवादाता हीरेन गोगोई बता रहे है कि डिब्रूगढ़ जिले स्थित दुलियाजान में एक भयानक सड़क हादसा हो गया जिसमें चार बाईक सवार युवक गम्भीर रुप से घायल हो गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार दुलियाजान स्थित 6 नं अचंल के समीप तेज गति से आ रही हीरो हंक बाईक नं ए एस 06 एन-6294 ओर यामाहा एफ जेड बाईक ए एस 23 एल -5800 की आमने-सामने से जोरदार भिडंत हो गई जिसमें चार बाईक सवार युवक गम्भीर रुप से घायल हो गए. वहीं इस सड़क दुर्धटना में घायल हुए युवकों को इलाज के लिए असम चिकित्सा महाविद्यालय डिब्रूगढ़ भेज दिया गया.

भारत के उपराष्ट्रपति वीपी नायडू ने की ऋतिक रोशन कि ‘सुपर 30’ की प्रशंसा

उत्तर प्रदेश : यूपी के संभल से हमारे संवादाता सीताराम कुशवाहा बता रहे है कि बीते सप्ताह पुलिस अधीक्षक संभल यमुना प्रसाद के कुशल निर्देशन में जनपद में कानून व्यवस्था, अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण हेतु चलाये गये अभियान के तहत संभल की हयातनगर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर वाहद मोहल्ला कोटला क्षेत्र सरायतरीन से नकली शराब बनाने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने नकली शराब बनाने वाले गिरफ्तार किए गए दोनों ही अभियुक्तों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की. 

दिल्ली : दिल्ली से हमारे संवादाता आशुतोष कुमार बता रहे हैं कि दक्षिण दिल्ली के कोटला मुबारकपुर थाने इलाके में अपने रिश्तेदार की बर्थडे पार्टी से पैदल घर वापस आ रहे 2 महिलाओं और पुरूष 3 पुरुष के साथ शराब के नशे में धुत्त तीन बदमाशों ने महिला पर गंदे कमेंट किये और बतमीजी की. वहीं इसका विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों महिलाओं और तीनो पुरूषों के साथ मारपीट की जिसमें एक को गंभीर चोट आई. वहीं इस घटना की FIR दर्ज कर जांच में जुट गई. आपको बता दें कि ये सभी पीड़ित नार्थ ईस्ट के रहने वाले हैं और राजधानी दिल्ली में अलग अलग जगहों पर जॉब करते हैं.

चर्मरोग के सभी बिमारियों का रामबाण इलाज

उत्तर प्रदेश : यूपी के संभल से हमारे संवादाता सीताराम कुशवाहा बता रहे हैं कि सम्भल गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र जुनाबई हाईवे पर मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 2 बाइक सवार बदमाशों को रोका. इसी बीच खुद को घिराता देख बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी जहां बदमाशो द्वारा की गई इस फायरिंग में 1 पुलिस कर्मी घायल हो गया. इस दौरान 1 बदमाश को भी गोली भी लग गई. वहीं बदमाश का दूसरा साथी बारिश और अंधेरे का फायदा उठाकर पास के जंगल मे जा छुपा. वहीं पुलिस द्वारा बदमाश की तलाश में लगातार कॉम्बिंग की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *