मुश्किल में कमलनाथ सरकार, बीजेपी ने कहा विशेष सत्र बुलाएं राज्यपाल

एक और जहां पूरा देश बेसब्री से लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव परिणाम का इंतजार कर रहे है जो कि 23 मई को घोषित होने वाले है तो वहीं इस बीच मध्यप्रदेश की राजनीति में हलचल तेज होती हुई दिख रही है.

जिसने इतिहास को गलत समझा उसे गले लगा रहे हो : फरहान

खबरों की माने तो बीजेपी ने मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को चिट्ठी लिखकर इस बात को कहा है कि मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार अल्पमत में है. इस बाते को राज्यपाल के सामने रखने के साथ ही भाजपा द्वारा मध्यप्रदेश विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग भी की गई है.

मिल गया खूबसूरती बढ़ाने का असली फार्मूला

आपको बता दे कि मध्यप्रदेश में भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि हम एक अनुरोध पत्र राजभवन भेज रहे है. इस दौरान उन्होनें कहा कि एक चिट्ठी लिखकर राज्यपाल से विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की गई है.

इसके साथ ही भाजपा नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि इस पत्र में इस बात को कहा गया है कि राज्य में कमलनाथ सरकार अल्पमत में है और इस स्तिथी में विशेष सत्र बुलाकर राज्य सरकार को बहुमत साबित करने के लिए कहा जाए. इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ को लेकर कहा था कि आम चुनावों के बाद कमलनाथ 20 से 22 दिन मध्यप्रदेश के सीएम रहेंगे या नहीं, इस बात पर ही प्रश्न चिन्ह है.

आपको बता दे कि कैलाश विजयवर्गीयन ने यह बात कमलनाथ के लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर किए गए दावों पर पलटवार करते हुए कहा था. अब आने वाले दिनों में यह देखना बाकि है कि अगर मध्यप्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल भाजपा के अनुरोध पत्र पर विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर राज्य की कमलनाथ सरकार से बहुमत साबित करने को कहती हैं तो कमलनाथ सरकार बहुमत साबित कर पाती है या नहीं.

इसके अलावा आपको बता दे कि लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव परिणाम 23 मई को घोषित किए जाएंगे जिसका सबको बेसब्री से इंतजार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *