9 राज्यों की 71 सीटों पर मतदान जारी , मतदाताओं का जोश हाई

लोकसभा चुनाव 2019 के तहत आज देश के 9 राज्यों की 71 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. मतदान आज सुबह सात बजे शुरू हुआ है और सुबह से ही मतदाताओं की लम्बी कतारे पोलिंग बूथों के सामने देखने को मिल रही है.

आज सुबह की ताज़ा ख़बरें | 29th April 2019

आपको बता दे की इससे पहले तीसरे चऱण के चुनाव में 117 सीटों पर मतदान हुआ था. इस प्रकार अभी तक लोकसभा की कुल 543 सीटों में से 303 सीटों पर मतदान हो चुका है और आज नो राज्यों की 71 सीटों पर मतदान संपन्न हो जाने के बाद कुल 374 सीटों पर मतदान संपन्न हो जाएगा. वहीं आज पश्चिम बंगाल के आसनसोल में मतदान के दौरान भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की भी खबर आई जिसके बाद पुलिस ने यहां लाठी चार्ज किया.

बालों का झड़ना,डैंड्रफ,दोमुंहे और रूखे बालों का जबरदस्त नुस्खा

इसके साथ ही केन्द्रीय मंत्री और आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर पथ्थरबाजी की भी खबर सामने आई है. आपको बता दे की आज कई दिग्गोजों ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया जिसमें गोरखपुर से भाजपा प्रत्याशी रवि किशन, बेगूसराय से भाजपा प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और बालुवीड अभिनेत्री रेखा शामिल है.

आज सुबह से ही मतदाताओं में मतदान केन्द्र पर गजब सा उत्साह देखने को मिल रहा है औऱ लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए पोलिंग बुथों के सामने लम्बी कतारों में खड़े है. आपको साथ में यह भी बता दे की इसके बाद पांचवें चरण का मतदान होगा जिसके लिए 6 मई को सात राज्यों की 51 लोकसभा सीटो पर मतदान होगा.

One thought on “9 राज्यों की 71 सीटों पर मतदान जारी , मतदाताओं का जोश हाई

  • May 4, 2019 at 7:58 pm
    Permalink

    I’ll right away grasp your rss feed as I can not in finding your email subscription link or e-newsletter
    service. Do you have any? Please allow me know in order that I could
    subscribe. Thanks. Ahaa, its good discussion about this paragraph here
    at this web site, I have read all that, so now me also
    commenting here. Saved as a favorite, I like your blog!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *