दिग्गी राजा ने वोट नहीं किया, घबराए चक्कर लगाते रहे भोपाल

नईदिल्ली

दिग्विजय सिंह उनके गृह क्षेत्र राघौगढ़ जाकर मतदान नहीं कर सके, जिसकी उन्होंने पृष्टि करते हुए मीडिया के सामने नागरिकों से क्षमा याचना की। जिसके बार दिग्गी एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। भाजपा ने भी उनपर निशाना साधा है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की आलोचना करते हुए कहा कि समझा जा सकता है कि मतदान नहीं करने वाले दिग्विजय सिंह लोकतंत्र और संविधान में कितना विश्वास करते होंगें, उन्होंने कहा कि दिग्गी राजा ने गजब किया। इतने घबराए, वोट डालने नहीं गए।

लोकसभा चुनाव : दिल्ली में 60.21 प्रतिशत हुआ मतदान

भोपाल में ही पोलिंग पोलिंग घूमते रहे। मतदान लोकतंत्र में हमारा परम कर्तव्य है। एक व्यक्ति जो दस साल सीएम रहा, वोट न डाले तो लोकतंत्र के प्रति उनकी भावनाओं को समझा जा सकता है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे एक दूसरा कारण और लगता है कि दिग्गी राजा को कमलनाथ के प्रशासन पर भी भरोसा नहीं है इसलिए खुद पोलिंग-पोलिंग घूम रहे थे। गौरतलब है कि भोपाल से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह का मुकाबला भाजपा प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर से है।

बालों का झड़ना,डैंड्रफ,दोमुंहे और रूखे बालों का जबरदस्त नुस्खा

दोनों में जबरदस्त टक्कर है। दिग्विजय सिंह ने साधु महात्मा की भी सहायता ली है। टोने टोके करवाए हैं। दिग्विजय सिंह की राजनीति दांव पर लगी है यही कारण है कि वे भोपाल छोड़कर राघौगढ़ में मतदान करने नहीं गए। अब देखना है कि दिग्विजय सिंह अपने विरोधियों को कैसे जवाब देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *