क्रिकेट से संन्यास के बाद BJP में शामिल हो सकतें हैं धोनी, इस नेता का दावा

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद राजनीति में अपना कदम रख सकते हैं. ये खबर सोशल मीडिया पर आज-कल बारूद की तरह फैल रही है.

अब लोन लेना हुआ औरआसान, बैंको ने घटाई ब्याज की दरें

आपको बतादें कि, BJP नेता संजय पासवान ने दावा किया कि महेंद्र सिंह धोनी BJP में शामिल हो सकते हैं. उन्होंने कहा, “इस संबंध में उनसे काफी पहले से बातचीत चल रही है. हालांकि, यह फैसला धोनी के संन्यास के बाद ही लिया जाएगा.” दूसरी तरफ पासवान ने कहा, ‘धोनी मेरे मित्र हैं, ‘वर्ल्ड क्रिकेट फेम’ खिलाड़ी हैं, ऐसे में उनसे BJP में शामील होले के लिए बातचीत हुई है.’

कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

बता दें कि, इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने लोकसभा चुनाव से पहले ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के दौरान धोनी से मुलाकात भी की थी और तभी से ये अटकलें तेज है कि धोनी भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

गौरतलब है कि, वैसे यह पहली बार नहीं है, जब कोई क्रिकेट खिलाड़ी भाजपा में शामिल होगा. हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव के दौरान पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी गौतम गंभीर भाजपा में शामिल हुए और पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर संसद के लिए निर्वाचित हुए. पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी नवजीत सिंह सिद्धू भी भाजपा में रह चुके हैं. हालांकि, वे इस समय कांग्रेस में हैं और पंजाब सरकार में मंत्री हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *