भाजपा कार्यकर्ताओं पर कोई उंगली उठी तो वो उंगली सलामत नहीं रहेगी : मनोज सिन्हा

लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही नेताओं की बयानबाजी का दौर शुरू हो गया थै जिसमें अब और भी तेजी आती हुई दिखाई पड़ रही है. इसी कड़ी में केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा ने यूपी के सैदपुर इलाके में किसान पंचायत सम्मेलन को संबोधित करते हुए धमकी दी की अगर कोई भाजपा कार्यकर्ताओं की तरफ उंगली उठाएगा तो उसे केवल चार घंटे में उसे इसका खामिायाजा भुगतना पड़ेगा.

दूसरे चरण में 68 फीसदी हुआ मतदान, नेताओं का गुणा-भाग शुरू

इसके साथ ही मनोज सिन्हा ने कहा की भाजपा कार्यकर्ता भ्रष्टाचार और आपराधिक गतिविधियों के जरिए अर्जित आय खत्म करने के लिए तैयार हैं और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि अगर किसी भाजपा कार्यकर्ता की तरफ कोई भी उंगली उठी तो चार घंटों में वह उंगली सलामत नहीं रहेगी. मनोज सिन्हा के इस बयान के बाद उनेके इस बयान की चर्चा चारों और हो रही है.

कंप्यूटर की तरह तेज बनाये अपना दिमाग

इसके अलावा सिन्हा ने कहा की गाजीपुर में पूर्वांचल का कोई भी अपराधी प्रवेश नहीं कर सकता और न ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को तिरछी निगाह से नहीं देख सकता और अगर कोई ऐसा करता है तो उसकी आंखें नहीं रहेगी. गौरतलब है की लोकसभा चुनाव 2019 के दो चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है और देश में चुनावी माहौल है और इसी बीच नेताओं की बयानबाजी भी लगातार जारी है. आपको बता दे की 23 मई को लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव परिणाम घोषित किए जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *