कांग्रेस का हाथ, देशद्रोहियों के साथ : मनोज तिवारी

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर जोरदार हमला बोलते हुये दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र देश की सुरक्षा पर क्रूरतम प्रहार है। कांग्रेस पार्टी लगातार सेना के शौर्य एवं उनके शहादत का अपमान करती आई है, कांग्रेस का घोषणा पत्र देश को तोड़ने का काम करेगा। प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता और भारतीय जनता पार्टी को चुनावों में फिर से बड़ी जीत की ओर जाते हुए देख कांग्रेस की नींद उड़ गई है और उसे देखते हुए कई ऐसी घोषणाएं कर डाली हैं, जो न केवल समझ से परे है बल्कि अव्यवहारिक है।
यह बात कहते हुए दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो झूठे वायदे कर रही है, अगर कांग्रेस ने 70 सालों में कुछ किया होता तो आज उसे ये झूठे वादे नहीं करने पड़ते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह झूठ के पुलिंदे को अपना घोषणा-पत्र बताते हुए ऐतिहासिक बताया है, उसी तरह से कांग्रेस की इस बार ऐतिहासिक हार भी होने वाली है।
तिवारी ने बताया कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कहा है कि वह अफस्पा हटाएगी और सेना के अधिकार को कम करेगी. इसका मतलब यह है कि कांग्रेस ने कश्मीर में अलगाववादियों एवं आतंकवादियों से बैक एंड समझौता कर लिया है। अफस्पा हटाने का मतलब यह है कि सेना के पास से आतंकवादियों पर प्रहार करने का हथियार छीन लिए जायेंगे. इतना ही नहीं, कांग्रेस पार्टी ने वादा किया है कि वह अलगाववादियों से बात करेगी। किसको खुश करने के लिए कांग्रेस पार्टी ऐसा कर रही है? क्या कारण है कि आतंकवादियों, अलगावादियों, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और कांग्रेस के घोषणापत्र द्वारा एक ही भाषा का प्रयोग करती है।
तिवारी ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र बताता है कि देशद्रोह कानून खत्म होगा। सेना को मिले विशेषाधिकार ऑफ्सा कानून की समीक्षा होगी। इसका सीधा सा अर्थ हुआ कि टुकड़े टुकड़े गैंग को खुली छूट होगी। इससे सिद्ध होता है कि कांग्रेस का हाथ, देशद्रोहियों के साथ है और वह इनके घोषणापत्र में भी दिख रहा है। कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए कि जो कश्मीर सेना के बलिदान गाथा से भरा पड़ा है अब वहां से सेना के विशेषाधिकार छिनकर आतंकवादियों से बिना शर्त बात करेंगें।
तिवारी ने कहा कि हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह अपने पांच साल के कार्यकाल में समाज के अंतिम व्यक्ति के कल्याण के लिए पूरी मेहनत और ईमानदारी के साथ काम किया है, उसकी वजह से लोगों के बीच हमारी सरकार की विश्सनीयता और मजबूत हुई है। लिहाजा बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार आने वाली है और मोदी जी हमारे देश के फिर से प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *