सत्ता के लिए मोदी ने छोड़ा अपनी पत्नी को :- मायावती

लोकसभा में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. वही बात करे अगर बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती की तो उन्होंने अलवर गैंगरेप को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा है। मायावती ने कहा है की अलवर गैंगरेप  को लेकर राजनीती कि जा रही है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा की वह बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे जब वह अपनी ही पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ चुके हैं। इतना बोलने के बाद भी मायावती चुप नहीं रही उन्होंने यह तक कह दिया की नेताओं की पत्नियां अपने पतियों के मोदी के करीब जाने से डरती हैं। 

विवादों में फिर फंसे वाड्रा, पराग्वे का झंडा लगाया

हाल ही में बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, ‘नरेंद्र मोदी पहले अलवर दलित महिला उत्पीड़न घटना को लेकर चुप थे लेकिन मेरे बोलने के तुंरत बाद से इसकी आड़ में अपनी घिनौनी घृणित राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं ताकि चुनाव में उनकी पार्टी को फायदा पहुंचे। यह बेहद शर्मनाक है। वह दूसरों की बहन, बेटी और पत्नी की इज्जत कैसे कर सकते हैं जब वह अपनी बेकसूर पत्नी को ही छोड़ चुके हैं।’ 

जानिए कैसे वापस पायें अपनी खोई हुई ताकत

वही मायावती ने कहा की ‘मुझे तो ये भी मालूम चला है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने आदमियों को मोदी के नजदीक जाते देख कर यह सोचकर काफी ज्यादा घबराती रहती हैं कि कहीं यह मोदी अपनी औरत की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दें।’ उन्होंने कहा कि दलित वर्ग को अभी तक न्याय मिला है। इससे पहले दलितों पर जो अत्याचार हुए उस पर इन्होंने कभी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से इस्तीफा नहीं मांगा।

3 thoughts on “सत्ता के लिए मोदी ने छोड़ा अपनी पत्नी को :- मायावती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *