22.1 C
New Delhi
24/03/2019
Mobilenews24 | Hindi News, Latest News in Hindi,
mumbai-bhopal flight high jack some people
राष्ट्रीय

मुंबई से भोपाल जाने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट को कुछ लोगो ने हाई जैक कर लिया।

मुंबई से भोपाल जाने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट को शुक्रवार सुबह शादी में शामिल होने जा रहे कुछ लोगों ने हाई जैक कर लिया। सुबह 5:55 पर मुंबई से भोपाल के लिए रवाना होने वाली फ्लाइट 9W ७०८३ में सबकुछ ठीक चल रहा था। mumbai-bhopal flight high jack some people

इकॉनमी क्लास की १५६ सीटें पहले आओ पहले पाओ के आधार पर भर गई थीं, लेकिन फ्लाइट ओवरबुक्ड होने की वजह से शादी में जाने वाले ८० में से १७ लोगों को सीट नहीं मिल पाई।

दरअसल बात यह हैं की यह सभी ८० यात्री भोपाल में एक ही शादी में जा रहे थे। यह सभ चेक इन गेट पर लेट हो गए। एयरपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक, जब इन सबको पता चला कि उन्हें इस फ्लाइट से नहीं जाने को मिलेगा तो उन्होंने विरोध करना शुरू कर दिया।

यह बात सामने आई यह सभी ८० लोग भोपाल में एक ही शादी में शामिल होने जा रहे थे, लेकिन सारे टिकट सभी अलग-अलग ग्रुप में बुक किये गए थे। जो १७ यात्री लेट पहुंचे उन्होंने अलग ग्रुप में टिकट बुक किया था।
इन यात्रियों को जो बोर्डिंग पास दिया गया था उसमें सीट संख्या के बजाय ‘स्टैंडबाय’ लिखा था। बिना वैध बोर्डिंग पास के ये यात्री फ्लाइट के गेट तक पहुंच गए। बताया जा रहा है कि ये सभी एक राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं और किसी ‘मंत्री’ का नाम भी ले रहे थे।

जेट एयरवेज ने DGCA द्वारा दिये गए निर्देश के मुताबिक यात्रियों को इस फ्लाइट से सफर न करने के लिए १० -१० हजार रुपये देने की पेशकश की, जिसके बाद वे मानने को तैयार हो गए।

इस पूरे मामले पर जेट एयरवेज के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि तकनीकी खराबी आने के कारण जेट एयवेज की फ्लाइट संख्या 9W 7083 ओवरबुक होने के कारण लेट गई। बयान में यह भी कहा गया कि इस वजह से फ्लाइट के अन्य यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी। इसके लिए वे खेद व्यक्त करते हैं। mumbai-bhopal flight high jack some people,mumbai-bhopal flight high jack some people,  mumbai-bhopal flight high jack some people, mumbai-bhopal flight high jack some people

Related posts

पीएम मोदी आधुनिक युग के दुर्योधन है जो भारत को नाश करने पर तुले है : केजरीवाल

admin

भारत केवल हिन्दुओं का नहीं है बल्कि सभी धर्मों का है

admin