मुरादाबाद में मतदाताओं ने काटा बवाल, EVM में गड़बड़ी का लगाया आरोप

लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण के तहत आज देश के 14 राज्यों में 117 लोकसभा सीटों पर मतदान हुए जिनमें यूपी भी शामिल है. आज यूपी के 10 सीटो पर चुनाव हुआ. वहीं मुरादाबाद में आज चुनाव के दौरान मतदाताओं ने जमकर बवाल काटा और मतदान का बहिष्कार किया. मतादातओं ने आरोप लगाया का वो वोट सपा को दे रहे है लेकिन वोट भाजपा को जा रहा है.

ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

आपको बता दे की ये हंगामा मुरादाबादा के ठाकुरद्वार तहसील के शरीफ नगर गांव में बूथ नंबर 74 पर हुआ और इस हंगामें से यहां मतदान रुक गया. इसकी हंगामें की सूचना पाकर जांच टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद मौके पर सेक्चर मजिस्ट्रेट लोगों को समझाने बुझाने में लग गए.

मिल गया खूबसूरती बढ़ाने का असली फार्मूला

यहां के लोगों ने शिकायत की कि बटन वो सायकिल का दबा रहे है लेकिन वोट भाजपा यानि कमल के फूल को जा रहा है. इस दौरान लोगों ने इसको लेकर खूब हंगामा किया और चुनाव का बहिष्कार कर दिया और धीरे – धीरे वे पोलिंग बूथ वाले स्थान से जाने लगे.

हालाकि चुनाव अधिकारियों ने लोगों को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन मानने के मूड में नहीं दिखे. गौरतलब है की यूपी की 10 लोकसभा सीटों में चुनाव संपन्न हुए है. साथ ही हम आपको यही भी बता दे की देश में इस बार 7 चरणों में लोकसभा के चुनाव हो रहे है और 23 मई को लोकसभा चुनाव के चुनाव परिणाम घोषित होंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *