8 मई को दिल्ली में मोदी की रैली, युद्धस्तर पर तैयारी

नई दिल्ली –

दिल्ली की सातों सीटें मोदी को के अभियान शुरू करने के बाद रामलीला मैदान में 8 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होने जा रही है जिसके लिए व्यापक तैयारी की जा रही है। इस खास रैली को सफल बनाने के लिए सभी 280 मंडलों को एक एक हजार कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाने को कहा गया है।

मजबूरियों ने गठबंधन तो करवा दिया पर दिल नही मिले

प्रत्येक जिले से दो सौ से अधिक बसें लाई जाएंगीं। इस रैली के लिए भाजपा की टीम युद्ध स्तर पर तैयारियों में जुटी हुई है। आठ मई को दो लाख से अधिक की भीड़ रामलीला मैदान मे जुटेगी। ऐसा माना जा रहा है कि वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन वाले दिन की तरह जुटी जनता की भीड़ की तर्ज पर ही दिल्ली में आठ मई के आयोजन को लेकर तैयारियां चल रही हैं।

वजन घटाने का सबसे आसान और सुरक्षित तरीका

राजधानी को मोदीमय बनाने में पार्टी कार्यकर्ताओं से लेकर प्रदेश और राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने दिन रात एक कर दिया है। रैली में पहली बार वोट देने वाले युवाओं के भी अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने का आह्वान किया, जिसका जिम्मा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पर है।

12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी की यह पहली रैली है, जिसमें रामलीला मैदान से विपक्ष पर निशाना साधने के साथ विजय संकल्प को दोहराएंगे। इस दौरान दिल्ली के सातों भाजपा प्रत्याशी, प्रदेश और राष्ट्रीय नेता भी मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *